विश्व कप मुकाबलें मुकाबलें के बिच सामने आई कप्तान रोहित की लापरवाही, 200 किमी/घंटा की रफ़्तार से कार चलाना पड़ सकता था भारी

दिल्ली ll भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। अहमदाबाद में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के खत्म होने के बाद वे एक पवन हंस हेलिकॉप्टर के जरिए मुंबई चले गए थे और दो दिन अपने परिवार के साथ रहे। हालांकि, वे मंगलवार को पुणे में फिर से टीम के साथ जुड़ गए, लेकिन मुंबई से पुणे के लिए जब वे आए तो उन्होंने अपनी एक लग्जरी स्पोर्ट्स कार को 200 या इससे ज्यादा की स्पीड से एक्सप्रेसवे पर दौड़ाया। इसके लिए उनके तीन चालान भी कटे, लेकिन चालान से ज्यादा ये लापरवाही भारतीय कप्तान की रही।

रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मुंबई से पुणे के लिए मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अपनी लेम्बोर्गिनी उरस कार के साथ आए। ट्रैफिक डिपार्टमेंट के सूत्रों के अनुसार, मौजूदा विश्व कप के दौरान पुणे में अपनी टीम में शामिल होने के दौरान उन्होंने ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ा। यातायात अधिकारियों के मुताबिक गति के प्रति अपने प्रेम के लिए प्रसिद्ध रोहित शर्मा ने मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बहुत तेज स्पीड में कार चलाई। इस एक्सप्रेसवे पर स्पीड लिमिट 100 किलोमीटर प्रति घंटा है, लेकिन रोहित की कार की स्पीड इससे दो गुनी थी।

ट्रैफिक अधिकारियों की मानें तो 200 किमी/घंटा से भी अधिक गति और कभी-कभी तो 215 किमी/घंटा तक उन्होंने अपनी कार की स्पीड को पहुंचा दिया। इस खतरनाक गति के परिणामस्वरूप उनके वाहन की नंबर प्लेट पर तीन ऑनलाइन ट्रैफिक चालान जारी किए गए। वर्ल्ड कप के बीच रोहित शर्मा के इस कृत्य ने क्रिकेट प्रेमियों और यातायात अधिकारियों के बीच चिंता बढ़ा दी है। ट्रैफिक विभाग के एक सूत्र ने कहा, “विश्व कप के ठीक बीच में भारतीय कप्तान का हाईवे पर गाड़ी चलाना बिल्कुल भी उचित नहीं है। उसे टीम बस में यात्रा करनी चाहिए और उसके साथ पुलिस की गाड़ी होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here