विभागीय जांच पुरा होने तक बंजारा को अनुविभागीय के पद से हटाने कलेक्टर से शीघ्र हस्तक्षेप का आग्रह किया – रितेश साहू

रायपुर 

कांग्रेस के युवा नेता रितेश साहू भी आगे आये और बलौदाबाजार कलेक्टर से मांग किया है कि विभागीय जांच होते तक अनुविभागीय अधिकारी नरेंद बंजारा को हटाया जाये, विदित है की पिछले 3-4 माह से लगातार पढ़ते व सुनते आ रहे हैं कि पीड़िता आशा देवी साहू,कलीराम साहू के शिकायत को गंभीरता से लेते हुये प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद अपने संज्ञान लेते हुये। उच्च स्तरीय जांच के लिये माननीय आयुक्त संभाग रायपुर को भेजा था ।

माननीय आयुक्त महोदय ने पीड़िता एवँ आरोपी नरेंद्र कुमार बंजारा दोनो को सुनने के बाद अपना फैसला में तत्कालीन डिप्टी कलेक्टर नरेंद्र बंजारा को दोषी मानते हुये, विभागीय जांच के आदेश दिनाँक 01/ 02 /2022 को दिया हैं , जिसका जांच माननीय न्यायालय अपर कलेक्टर साहब के न्यायालय में चल रहा है।

इसलिये कांग्रेस के युवा नेता रितेश साहू ने कलेक्टर बलौदाबाजार से मांग किया है कि नरेंद्र कुमार बंजारा को न्याय हित में तत्काल विभागीय जांच प्रक्रिया पुरा होते तक अनुविभागीय अधिकारी के पद से हटाया जाये। कांग्रेस के युवा नेता रितेश साहू ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर बंजारा को नही हटाया गया तो राजभवन के सामने रायपुर में पीड़िता के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन किया जायेगा । माहौल न बिगड़े माहौल को बनाये रखने का जवाब दारी कलेक्टर बलौदाबाजार का हैं। इसलिये मैं कलेक्टर बलौदाबाजार से आग्रह करता हूँ, न्याय हित को ध्यान रखते नरेंद्र कुमार बंजारा को तत्काल अनुविभागीय अधिकारी भाटापारा के पद से हटाया जाये। ताकि विभागीय जांच भी सुचारू रूप से सम्पन्न हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here