विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने सक्ती विकासखंड के ग्राम पलाड़ीकला में विकास कार्यों का किया भूमिपूजन, अखण्ड नवधा रामायण में हुए शामिल,

जांजगीर-चांपा,
छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने सक्ती विकासखंड के ग्राम पलाड़ीकला में चार विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया और वहां आयोजित अखंड नवधा रामायण पाठ में शामिल हुए।
डॉ. महंत और उनके सुपुत्र श्री सूरज महंत ने विधिवत पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। विधानसभा अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं के साथ बैठकर नवधा रामायण पाठ का श्रवण किया।
डॉ महंत ने इस अवसर पर 4 विभिन्न विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। इनमें 1.16 लाख रुपये और 2.54 लाख रूपये की 2 नालियों का जीर्णोद्धार, 2 लाख रूपये का चबूतरा और 0 .82 लाख रूपये का सीसी रोड का निर्माण कार्य शामिल है। डॉ महंत ने कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित पंचायत प्रतिनिधियों व ग्रामीणों से विकास कार्यों की प्रगति के संबंध में चर्चा की।
इस अवसर पर सर्वश्री राघवेंद्र कुमार सिंह, विवेक सिसोदिया, प्रिंस शर्मा, कमलेश सिंह, उमेश शर्मा, सरपंच श्रीमती उमा देवी बरेठ, उप सरपंच श्रीमती सुनीता बरेठ, सहित त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि व ग्रामीणजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here