लेखक टॉम बोवर का दावा राष्ट्रपति पद के लिए मेगन मार्कल लड़ सकती हैं चुनाव

लंदन
प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मर्केल अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ सकती हैं। जीवनी लेखक टॉम बोवर ने इस बात का दावा किया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि राजनेताओं पर लगाए गए आलोचना के चलते यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है। मालूम हो कि टॉम ने कथित तौर पर गर्भवती डचेस की कहानी को बताने के लिए लाखो रुपये पर सहमति दी उन्होंने कहा कि अगर उन्हें राजनीति में प्रवेश करना है तो उन्हें आरोपों को स्वीकार करना सिखने की जरूरत है।

क्लोजर पत्रिका से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेघन को एक 'टीम प्लेयर' बनने और वफादार कर्मचारियों की एक सेना बनाने की आवश्यकता होगी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति पद के लिए मेघन की संभावना है और मैं यह भी कहूंगा कि ये संभव है। मुझे सच में विश्वास है कि यह वह इस जगह पर खुद को देखती है।

बता दें कि बोवर, जो बोरिस जॉनसन, प्रिंस चार्ल्स और रॉबर्ट मैक्सवेल सहित टोइंग आंकड़ों की अनधिकृत आत्मकथाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने कहा कि मेघन के पास एक मजबूत राजनीतिक उम्मीदवार के लिए आवश्यक सभी गुण हैं। जो भी अक्सर उनकी ड्राइव, महत्वाकांक्षा, आत्मविश्वास, दृढ़ विश्वास का हवाला देते हैं।

उन्होंने दावा किया कि पूर्व सूट स्टार ने अभिनय की दुनिया में 'अपना समय' बिताया है और अब वह राजनीतिक मंच के लिए लक्ष्य कर रहे हैं। वह पहले से ही कैलिफोर्निया में उनके और हैरी के लिए एक नया जीवन 'मास्टरमाइंड' तैयार कर रहे हैं।

बता दें कि मेगन जानी मानी अमेरिकी अभिनेत्री रह चुकी हैं। मेगन का जन्म 4 अगस्त को साल 1981 में हुआ था। उनकी मां एक समाजसेवी और योग शिक्षक, जबकि पिता एमी अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर हैं। जब मेगन छह साल की थीं, तभी उनके माता-पिता अलग हो गए। पढ़ाई के दौरान ही मेगन ने अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया। 2018 में प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही अंदाज में शादी हो गई। शादी के बाद मेगन ऐसे नियमों में बंध गईं कि वे बिना राजपरिवार की इजाजत के कहीं जा भी नहीं सकती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here