रोहित शेट्टी ने खुलासा किया…अजय देवगन हमेशा से निर्देशक बनना चाहते थे… जो ‘रनवे 34’ में दिखेगा

बॉलीवुड

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने सोमवार को खुलासा किया कि बॉलीवुड स्टार और उनके बचपन के दोस्त अजय देवगन को  प्रारंभ से ही फिल्म निर्देशन का था और वह हमेशा से निर्देशक बनना चाहते थे। उन्होंने फिल्म निर्माण की तकनीकी ज्ञान के लिए अजय की भी प्रशंसा की।

अजय द्वारा निर्देशित ‘रनवे 34’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोलते हुए, ‘गोलमाल’ के निर्देशक ने कहा, “यह एक आश्चर्य के रूप में आ सकता है, लेकिन जब से मैं अजय को जानता हूं, वह हमेशा से एक निर्देशक बनना चाहता है । एक निर्देशक के रूप में उनका तकनीकी ज्ञान अद्वितीय है, आपको वह ‘रनवे 34’ में देखने को मिलेगा जहां उन्होंने कॉकपिट में 10-13 कैमरों के साथ शूटिंग की है।”

“अभिनय और निर्देशन के अलावा, अजय फिल्म के निर्माता भी हैं। मैं आपको बता दूं, वह एक निर्माता हैं, जो स्क्रिप्ट में विश्वास करते हैं तो वह बाहर निकल जाते हैं। वह खर्च करने से पीछे नहीं हटेंगे मैंने व्यक्तिगत रूप से देखा है कि ‘राजू चाचा’ के साथ, वह फिल्म 38 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी, जब ज्यादातर बॉलीवुड फिल्में 7-8 करोड़ रुपये में बनी थीं।

अजय और रोहित अक्सर सहयोगी रहे हैं, दोनों बचपन के दोस्त भी रहे हैं और दोनों के पिता हिंदी सिनेमा में एक्शन वर्टिकल में काम करते थे ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here