रिहाना, ब्रिटनी से लेकर सोनम तक; बेबी बंप बनाने वाली फैशनेबल हस्तियाँ

Sonam Kapoor.(Photo:instagram)
फ़ैशन

वे दिन गए जब महिलाएं अपने बेबी बंप को ढक लेती थीं, अपने खिंचाव के निशान छुपाती थीं, लोगों को उनके शारीरिक परिवर्तनों के लिए शर्माती थीं,  इस खूबसूरत चरण के दौरान अपना आत्मविश्वास खो देती थीं। बेबी बंप अब एक फैशन स्टेटमेंट बन गया है।  बहुत सारा श्रेय मशहूर हस्तियों और प्रभावितों को जाता है, जिन्होंने महिलाओं को रूढ़िबद्ध सौंदर्य मानकों को तोड़ने और कथा को बदलने के लिए प्रेरित किया है ! रिहाना, ब्रिटनी स्पीयर्स से लेकर सोनम कपूर तक; इन शक्ति शाली महिलाओं है जिन्होंने अपने बेबी बंप को अपनी महिमा मडित किया  !

रिहाना

गायिका , अभिनेत्री, फैशन डिजाइनर और व्यवसायी रिहाना जब से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की हैं तब से चर्चा में हैं। बडगलरिरी निश्चित रूप से जानता है कि इसे कैसे अपनाना है! ऑस्कर हो या कैजुअल आउटिंग, रिहाना के सरताज विकल्प हमेशा दे रहे हैं!

ब्रिटनी स्पीयर्स

तीसरी बार गर्भवती होने वाली ब्रिटनी स्पीयर्स हमेशा जानती हैं कि अपनी यात्रा और गर्भावस्था की कठिनाइयों से लोगों को कैसे प्रभावित करना है। गायिका-गीतकार ने अपने शरीर को दिखाते हुए स्तनपान, और प्रसवकालीन अवसाद जैसे विषयों के बारे में बात की, और नेटिज़न्स सभी के कान थे।

सोनम कपूर 

अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के तुरंत बाद, बॉलीवुड अभिनेता ने प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला के लिए संगीत की भूमिका निभाई। नीरजा अभिनेत्री उन तस्वीरों में एक देवी के रूप में दिख रही थी। इसके अलावा, अपनी एक सार्वजनिक उपस्थिति में, सोनम ने एक सफेद टॉप के साथ नीले रंग का पैंटसूट पहना था, जो वास्तव में कुछ शानदार मातृत्व फैशन लक्ष्य निर्धारित कर रहा था।

दीपा खोसला

दीपा ने अपने 8 महीने के प्रसवोत्तर पेट को साझा करते हुए लिखा। अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने से लेकर, बच्चे के जन्म की कहानी और तस्वीरें साझा करने से लेकर, उसके प्रसवोत्तर जीवन तक, इन्फ्लुएंसर लगातार शरीर की सकारात्मकता और दिल जीतने की बात करती रही है !

इन मशहूर हस्तियों में कॉमेडियन भारती सिंह जो कुछ दिन पहले एक बच्चे की माँ बानी उन्होंने भी बेबी बंप की फ़ोटो सोशल मिडया में शेयर की थी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here