राहुल गांधी विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित-योगी

नई दिल्ली
 राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने फलों के राजा आम को लेकर जो बयान दिया था, उस पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पलटवार किया है. यूपी सीएम योगी ने राहुल गांधी के आम वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है. दरअसल कांग्रेस नेता राहुल से पत्रकारों ने आम को लेकर सवाल पूछा था, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें यूपी का आम कतई पसंद नहीं है.

कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है: योगी
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए यूपी सीएम ने ट्वीट किया, 'राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है.'
 
राहुल गांधी और पत्रकारों के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये संवाद हुआ था. कुछ पत्रकारों ने उनसे आम को लेकर सवाल पूछा था, जिसके जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं. मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का ये बयान जमकर वायरल हुआ और लोगों ने अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here