राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समे​त कई हस्तियों ने दी पर्व की शुभकामनाएं

Sudarsan Pattnaik
नई दिल्ली

आज आखिरकार वह दिन आ ही गया है जिसका लोग बसंत ऋतु की शुरुआत से ही इंतजार कर रहे थे। यह आज रंगों के त्योहार होली के मद्देनजर, बॉलीवुड की कई हस्तियां अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने फैंस तक पहुंच रही हैं और सभी को होली की शुभकामनाएं दे रही हैं। यहां देखें – होली के मौके पर अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, ऋतिक रोशन और सलमान खान सहित बॉलीवुड हस्तियां ऐसे दे रही हैं अपने चाहने वालों को होली की शुभकामनाएं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने ​दी होली के पर्व की बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं।पीएम मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा— आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए।

कैटरीना कैफ ने ससुराल वालों के साथ मनाई होली

कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली होली विक्की कौशल, उनके भाई सनी कौशल और उनके ससुर-सास शाम और वीना कौशल के साथ होली मनाई।

परेश रावल ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं
नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के चेयरपर्सन परेश रावल ने प्रशंसकों को होली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “रंगों का यह त्योहार आपके लिए और अधिक खुशी, समृद्धि और स्वास्थ्य लेकर आए।

कपिल शर्मा ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं
द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने फैंस को हार्दिक संदेश के साथ होली 2022 की शुभकामनाएं दीं।

अक्षय कुमार ने होली पर फैंस से किया ये खास आग्रह
अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों से होली के अवसर पर बच्चन पांडे को सिनेमा हॉल में देखने का आग्रह किया। उन्होंने अरशद वारसी और कृति सेनन के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here