राशिफल 20 मार्च 2022: मेष राशि वालों का दिन बिजनेस के लिए अच्छा रहेगा, जानिए अन्य राशियों का हाल

राशिफल,

मेष राशि

आज किसी खास काम में आपको फायदा होगा। भाई-बहन के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। जीवनसाथी आज आपकी बातों को समझने की कोशिश करेंगे। बिजनेस के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। साथ ही कोई नया क्लाइंट जुड़ेगा, जिससे आपको अच्छा मुनाफा होगा। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। दोस्तों से मदद मिलेगी। कुछ नए कामकाज आपके सामने आयेंगे, जिनके लिए आपकी कुछ जरूरी लोगों से मुलाकात भी होगी। शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बनेगा।

वृष राशि

आज कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी, लेकिन आप उस चुनौती से तुरंत ही पार पा लेंगे। आपके घर का माहौल अच्छा बना रहेगा। आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। दूसरे लोग आपके कामकाज से प्रभावित होंगे। आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। परिवार में मधुरता के साथ विश्वास भी बढ़ेगा। सब लोग एक-दूसरे की मदद के लिये तैयार रहेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को बेहतर महसूस करेंगे।

मिथुन राशि

आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। आपके आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा। व्यावसायिक कार्यों के लिहाज से आज का दिन बेहतर है। आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का बढ़िया माहौल आपको खुश करेगा। कुल मिलाकर आज का दिन बेहतर रहेगा।

कर्क राशि 

आज पारिवारिक मामलों को लेकर आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ेगी। ऑफिस में काम धीमी गति से पूरे होने की संभावना है। लिहाजा आपको कुछ और मेहनत करने की जरूरत है। आज आपका समय बच्चों के साथ बीतेगा।  किसी नए काम को शुरू करने पर सोच-विचार करेंगे। किसी बात को लेकर आज अपने बड़े भाई से चर्चा करेंगे। दाम्पत्य जीवन आज खुशियों से भरा रहेगा।  लवमेट्स को आज कई दिनों के बाद मिलने का मौका मिलेगा।

सिंह राशि

आज ऑफिस के काम में आप कुछ ज्यादा ही व्यस्त रहेंगे। आपको किसी मुद्दे को लेकर आपको अपनी बात दूसरों के सामने रखने का मौका मिलेगा, जिसका प्रभाव कुछ लोगों पर साफ दिखेगा। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करने की कोशिश करना चाहिए। परिवार के कुछ मामलों को अनदेखा करने से आपको बचना चाहिए।  मित्रों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे। घर के बड़े-बुजुर्ग शाम को पार्क में टहलने जायेंगे।

कन्या राशि 

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। अचानक नए स्रोतों से हुआ धन लाभ आपकी आर्थिक स्थिति को संतुलित कर देगा। आप शाम को किसी समारोह में शामिल होंगे। किसी पुराने मित्र से मिलकर आपका मन प्रसन्न होगा। लवमेट के लिये आज का दिन फेवरेबल रहेगा। आपको कोई शुभ समाचार मिलने वाला है। उचित दिशा में की गई मेहनत का आपको पूरा फल मिलेगा।

तुला राशि

आज किसी काम में आपको अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलने की संभावना है। परिवारवालों के साथ शॉपिंग करने का प्लान बनायेंगे। पैसों का लेन-देन करने से आपको बचना चाहिए। संगीत से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। अगर आप कुछ दिनों से कमर सम्बन्धी समस्या से परेशान हैं, तो आपको उससे छुटकारा मिलेगा। आज किसी तरह की पुरानी बातों पर ध्यान देने से आपको बचना चाहिए। दोस्तों के साथ रिश्ते में सुधार आयेगा।

वृश्चिक राशि 

आज आपका दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा।  सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। किसी काम में आपको सकारात्मक परिणाम हासिल होने से आज पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। परिवार से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिलेगी। सेहत के लिहाज से आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।  लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे।

धनु राशि 

आज परिवारवालों के साथ हंसी ख़ुशी के पल बितायेंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी सामने आएंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको सुख की प्राप्ति होगी। उन्हें किसी क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपको पैसे कमाने के लिये नए विचार आयेंगे, जिन पर आप मेहनत भी करेंगे। कार्यों में माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

मकर राशि

आज आपकी किसी समस्या का समाधान निकालने में सफल होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। आपको दूसरों से अपनी पर्सनल बात शेयर करने से बचना चाहिए। साथ ही जल्दबाजी में कोई बड़ा फैसला लेने से बचें। आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखने की जरूरत है। आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा। आप अपना काम अच्छे से पूरा कर लेंगे।  छात्रों को किसी टॉपिक को समझने के लिए शिक्षकों का सहयोग प्राप्त होगा। लवमेट्स रिश्ते में चल रही समस्याओं का समाधान निकालने के लिए चर्चा करेंगे।

कुंभ राशि

आज आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। इस राशि के छात्रों के करियर में नया बदलाव आयेगा, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। सेहत के लिहाज से आपका दिन फिट एंड फाइन रहेगा। आप बेहतर महसूस करेंगे।  इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स के काम से जुड़े हैं, उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो उनको काफी लाभ पहुंचाएगा। बिजनेस के किसी काम से आज आपको बाहर जाना पड़ेगा।

मीन राशि

आज आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बनाएंगे। घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आप सफल होंगे। इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं, आज उन्हें कोई अच्छी खबर मिलेगी। आपको बड़े अधिकारियों से भी पूरा सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में भी स्थिति अनुकूल रहेगी। दोस्तों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग करेंगे। दाम्पत्य जीवन में चल रही समस्याओं का समाधान निकलेगा। लवमेट्स साथ मिलकर कोई व्यापार शुरू करने का मन बनायेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here