यूपी: गोरखनाथ मंदिर के पास हुए हमले में एक शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने जताई आशंका

गोरखपुर:

 यूपी के गोरखपुर में बीते दिन गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। गोरखपुर के एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि इस हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जिसके बाद केस को रजिस्टर कर लिया गया है। आरोपी जिले का ही निवासी है और मामले की जांच जारी है। इस घटना में आरोपी खुद भी घायल हुआ है।

इस मामले में यूपी एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि शख्स के पास से जो चीजें बरामद हुई हैं, उसकी टेस्टिंग जारी है और इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें आतंकी एंगल भी हो सकता है, इसलिए किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि इस मामले को ATS को ट्रांसफर किया जाएगा और गहराई से जांच की जाएगी ।

प्रशांत कुमार ने ये भी बताया कि गोरखनाथ थाने के गेट नंबर-1 के पास रविवार शाम 7 बजे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर एक व्यक्ति ने हमला किया और धार्मिक नारे भी लगाए। इस हमले में 2 सिपाही घायल हुए थे। पकड़े गए शख्स की पहचान गोरखपुर के रहने वाले अहमद मुर्तुजा के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here