मोदी जी पैसा जनता के लिए भेजते हैं निकलता कांग्रेस के खास अफसरों के घर से है

amit
भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी

रायपुर। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने बजट पर छत्तीसगढ़ की उपेक्षा के कांग्रेस के आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करने के साथ ही तथ्यों के साथ जवाब देते  हुए कहा है कि  मोदी जी पैसा जनता के लिए भेजते हैं और वह निकलता कांग्रेस के खास अफसरों के घर से है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 9 हजार करोड़ रुपया रेलवे के लिए अलग से दिया, 8 हजार करोड़ रुपया पूंजीगत व्यय के लिए अतिरिक्त दिया, 10 हजार करोड़ रुपया सड़कों के लिए अतिरिक्त दिया, अभी-अभी चुनिंदा राज्यों में कैंसर की मुफ्त वैक्सीन लगाने की घोषणा की गई है जिसमें छत्तीसगढ़ को चुना गया है, 464 किलोमीटर का रायपुर से विशाखापट्टनम तक का एक्सप्रेस वे केंद्र सरकार ही बना रही है, मोदी जी ने तो 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपए दे दिए जबकि मनमोहन सिंह 10 वर्षों में केवल 85 हजार करोड़ रुपए दे सके थे।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि कांग्रेस अपना राजनीतिक काला चश्मा उतारे, जिसमें उसे दिखता सब कुछ है लेकिन अंधे बनने का नाटक करती है। छत्तीसगढ़ हमेशा से मोदी जी की प्राथमिकता में रहा है और आगे भी रहेगा। यह राज्य भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने बनाया है। भाजपा की राज्य सरकार ने इसका विकास किया है। भाजपा की केंद्र सरकार इसे भरपूर राशि दे रही है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने मोदी सरकार द्वारा दिए 11 लाख लोगों के आवास नहीं बनने दिए , 24 लाख लोगों के घर नल नहीं लगने दिए, 5 लाख का मुफ्त इलाज लोगों को नहीं लेने दिया। मोदी जी पैसा छत्तीसगढ़ की जनता के लिए भेजते हैं और वह निकलता कांग्रेस के खास अधिकारियों के घर से है। यही नहीं छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार तो मोदी जी द्वारा भेजा गया गरीबों का चावल तक खा गई। कांग्रेस जनता को गुमराह करने जो अनर्गल प्रलाप कर रही है, छत्तीसगढ़ की जनता उसकी असलियत जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here