मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने नहीं डाला वोट, जानें पूरा मामला

लखनऊ,

यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में सैफई के लोग मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का इंतजार करते रहे, लेकिन वह वोट डालने के लिए नहीं आईं. ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्‍होंने अपना वोट नहीं डाला है. यही नहीं, अपर्णा के साथ ही उनके पति प्रतीक यादव और सास साधना गुप्ता ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं किया है. वहीं, तीनों लोगों को वोट डालने नहीं आना इलाके में चर्चा का कारण बना हुआ है.

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता, बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव का नाम सैफई की वोटर लिस्ट में है. इन तीनों लोगों को सैफई स्थित अभिनव स्कूल में अपने मताधिकार का प्रयोग करना था, लेकिन देर शाम तक कोई भी वोट डालने के लिए नहीं आया. हालांकि सुबह से ही लोग उनके वोट डालने के लिए सैफई आने का इंतजार कर रहे थे.

पहली बार टूटा वोट डालने का सिलसिला

इससे पहले मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता, बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव संसदीय चुनाव और विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए सैफई आते रहे हैं. जबकि अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद आज सैफई आने की पूरी उम्मीद थी. हालांकि इससे सैफई की राजनीति का पारा जरूर बढ़ जाता. हालांकि तीनों लोगों के वोट नहीं डालने की वजह सपा द्वारा उनके खिलाफ दुष्प्रचार माना जा रहा है. वैसे वोट नहीं डालने की सही वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here