मुख्यमंत्री गरीब परिवार की मौत की जिम्मेदारी स्वीकार कर इस्तीफा दें- भाजपा

रायपुर,

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने पखांजूर तहसील में बारिश से दीवार ढहने से परिमल मलिक एवं उनकी पत्नी और तीन बच्चों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गरीब परिवार की मौत की जिम्मेदारी कबूल करते हुए इस्तीफा दें। वे छत्तीसगढ़ के लाखों गरीबों को आवास से वंचित करने की जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। यदि उन्होंने जरूरतमंद गरीब परिवारों के आवास में अड़ंगा नहीं लगाया होता तो यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति नहीं होती। अब भी कई गरीब परिवारों के सिर पर खतरा मंडरा रहा है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जवाब दें कि गरीब आवासहीनों को आवास क्यों नहीं मिलने दिया? छत्तीसगढ़ में करीब 16 लाख आवास बनने थे लेकिन भूपेश सरकार की गरीब विरोधी राजनीतिक चालबाजियों के कारण 16 लाख गरीब परिवार प्रधानमंत्री आवास से वंचित हो गए। गरीबों के आवास के लिए केन्द्र की मोदी सरकार ने 10 हजार करोड़ की राशि मंजूर की थी लेकिन भूपेश सरकार ने राज्य के हिस्से का पैसा जानबूझकर नहीं दिया। जिससे गरीबों को आवास नहीं मिल पाया।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पौने चार साल का कार्यकाल सिर्फ झूठ बोल कर गुजार दिया। अब जनता जानना चाहती है कि काम क्या किया तो अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए इधर उधर की बातें कर रहे हैं। इनके मंत्री सिंहदेव ही भेद खोल चुके हैं कि गरीबों के घर नहीं बनने के लिए यही जिम्मेदार हैं तो जाहिर है कि एक गरीब के परिवार की मौत के जिम्मेदार भी मुख्यमंत्री ही हैं। भूपेश बघेल गरीबों की जान से खेल रहे हैं। बरसात तो एक बहाना है, गरीब परिवार को काल का निशाना बनाने के असल जिम्मेदार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं। कांग्रेस की सरकार गरीबों की आह से बच नहीं पायेगी। भूपेश बघेल प्रायश्चित करें और कुर्सी छोड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here