‘मानवता के लिए योग’ से सम्पूर्ण समाज का कल्याण होगाः नवीन जिन्दल

जेएसपी के रायपुर स्थित मशीनरी डिवीजन में कोविड एहतियात का ध्यान रखते हुए ऑनलाइन मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022

रायपुर, 

जिन्दल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपी) के चेयरमैन और कुरुक्षेत्र के पूर्व सांसद नवीन जिन्दल ने देशवासियों को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की बधाई देते हुए अपने संदेश में कहा है कि योग तन और मन को मिलाता है। इससे अधिकधिक शारीरिक व मानसिक लाभ मिलता है।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के शुभ अवसर पर प्रातः योगाभ्यास के बाद दिये अपने ट्वीटर संदेश में जिन्दल ने कहा है कि “योग मेरे जीवन का अभिन्न अंग रहा है तथा इससे मुझे अपने खेल और दैनिक जीवन में अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद की है। मै, सभी से स्वस्थ जीवन को जीने के लिए ‘योग’ को अपनाने का आग्रह करता हूं।“

इस अवसर पर जेएसपीएल के रायपुर स्थित मशीनरी डिवीजन में भी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। कोविड संबंधी एहतियात का ध्यान रखते हुए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने ऑनलाइन प्रातः 7.30 बजे से 8.15 बजे तक योगाभ्यास कर सभी को योग के माध्यम से स्वस्थ रहने का संदेश दिया। इस कार्यक्रम में अधिकतर कर्मियों ने भाग लिया। योगाभ्यास में मुख्य रूप से भाग लेने वालों में प्रेसिडेंट प्लांट हेड  नीलेश शाह, कार्मिक विभाग से  प्रकाश पटेल,  कमल शर्मा,  व्ही पी पाण्डेय पण्डित जी के साथ प्लान्ट कर्मी प्रमुखता से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here