बूथ और गांव तक मजबूती ,1 मई से 11 मई तक ‘आप’ का 90 विधान सभाओं में कार्यकर्त्ता सम्मलेन -चुनावप्रभारी गोपाल राय

रायपुर

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा आने वाले 2023 के विधानसभा सभा चुनावों के मद्देनज़र प्रदेश में सभी 90विधानसभाओं में 1मई से 11 मई 2022 तक कार्यकर्त्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। पार्टी सम्मेलन को दिशानिर्देश अनुसार आयोजित करवाने के लिए सभी 90विधानसभाओं के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त किये हैं। आप पार्टी द्वारा प्रदेश में मजबूत संगठन की क़वायद जारी है। 3 दिन पूर्व ही दिल्ली विधानसभा किया उपाध्यक्ष राखी बिडलान का रायपुर और मुंगेली प्रवास के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती हेतु जरुरी टिप्स दिए। राखी बिडलान ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां सिर्फ वादा करती हैं और सरकार में आने के बाद अपना वादा भूल जाती हैं जबकि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में जनता से किये वादे को पूरा किया है और जनहित कि सरकार चला रही है।

वहीं प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा द्वारा 29 अप्रैल को ज़ूम मीटिंग में सभी विधानसभाओं के प्रभारी और ऑब्जर्वर को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुये गांव गांव तक संगठन विस्तार को मजबूत बनाने और हर बूथ की मजबूती का लक्ष्य दिया।

कॉन्फ्रेंस के दौरान गोपाल राय ने बताया कि अब छत्तीसगढ़ के हरेक विधानसभा में आम आदमी पार्टी विधानसभा स्तरीय सम्मेलन करेगी । साथ ही जनसंवाद के माध्यम से गांवों में जाकर सीधे प्रदेश की जनता से बातचीत करेगी ।

गोपाल राय ने कहा कि ‘बदलबों छत्तीसगढ़’ के नारे के साथ छत्तीसगढ़ में भी पार्टी बनाएंगे “आप” की सरकार। छत्तीसगढ़ में आप 2023 के चुनाव की तैयारी कर रही है, दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में भी यही कोशिश है कि यहां आप की सरकार बने, हमने रायपुर बिलासपुर में विजय रैली के माध्यम से अपनी उपस्तिथि दर्ज करा दी है , छत्तीसगढ़ के संकल्प के साथ गांव व मोहल्लों में जाने का निर्णय लिया गया, इसके लिए प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओ का ट्रेनिंग भी हो गई है।

चुनाव प्रभारी गोपाल राय जी ने आगामी रणनीति के तहत बताया कि 1 मई से 11 मई तक विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन है । 25 मई से 25 जून तक गांव और मोहल्ले में जन संवाद करेंगे । 3 जुलाई को कांकेर में संकल्प यात्रा निकाली जाएगी ।

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा भूपेश सरकार को लेकर लोगों का मोह भंग हुआ है, 15 साल के भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड को इस सरकार ने 3 साल में तोड़ दिया, कोई भी ट्रांसफर पोस्टिंग बिना पैसे के नहीं हो रही, जनता से किए गए वादों को भी इन्होंने पूरा नहीं किया , कांग्रेस के राज में प्रदर्शनकारियो की संख्या बढ़ी है चारों ओर सिर्फ आंदोलन और प्रदर्शन चल रहे है।आम जन का विश्वास इस सरकार से उठ गया है।आदिवासियों से किए गए सारे वादे भूल गई है कांग्रेस सरकार ।आम जन मानस की अब यह अवधारणा और मजबूत हो रही है कि छत्तीसगढ़ में 2 बार कांग्रेस और 3 बार बीजेपी को मौका दिया गया, अब छत्तीसगढ़ की जनता आम आदमी पार्टी को मौका देना चाहती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here