प्राथमिक शाला रामनगर में शिक्षक सम्मान 

रायपुर

शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में रामनगर कबीर चौक स्थित शासकीय गोकुल राम वर्मा प्राथमिक शाला में संस्था के प्रधान अध्यापक एम गुरु नाथ सर द्वारा शिक्षकों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतेंद्र साहू ने अपने उद्बोधन में कहा है कि शिक्षक राष्ट्र निर्माता होता है ।

शिक्षक की गोदी में प्रलय और विध्वंस पलते हैं, उन्होंने गुरु की महिमा गुरु शिष्य परंपरा सहित छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षकों की भूमिका पर प्रकाश डाला कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हरपाल सिंह भामरा ने कहा की गुरु के बिना ज्ञान संभव ही नहीं है।

सभी धर्मों में गुरुओं का स्थान ईश्वर से भी ऊपर है संस्था के प्रधान अध्यापक गुरुनाथ सर ने बताया कि शिक्षकों के अथक प्रयास और पालको के निरंतर जागरूकता से यह संस्था को शिक्षा विभाग द्वारा विगत 6 वर्षों से निरंतर ए ग्रेड प्रदान किया जाता रहा है जो संस्था के ले लिए गर्व का विषय है ।

कार्यक्रम में वार्ड के पार्षद भोलाराम साहू शाला विकास समिति के उपाध्यक्ष अखिल टांडी कृष्ण हॉस्पिटल के संचालक डॉ निंदर सिंह चावला डॉ गौरव अहलूवालिया और जितेंद्र श्रीवास उपस्थित थे अतिथियों के द्वारा उत्कृष्ट शिक्षक के रूप में श्रीमती उषा शर्मा, श्रीमती लक्ष्मी तिवारी, श्रीमती रचना सोनकटे, राजकुमार साहू , नरेंद्र दास महंत, भूपेंद्र कुमार पटेल, श्रीमती जान्हवी यदु, ज्योत्सना आदित्य आदि शिक्षक शिक्षिकाओं का सम्मान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here