परिवार की सेवा से बाहर नही निकल पा रहे कांग्रेसी – प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने

रायपुर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने कहा कि कांग्रेस संचार विभाग के अध्य्क्ष सुशील आनंद शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जिस तरह का बयान जारी किया है,वह बेहद निंदनीय,गैर जिम्मेदाराना और शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसी एक पार्टी के नही होते है, शायद कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्य्क्ष को इतनी भी संमझ नही रह गई है। जिस तरह वह अपने बयानों के जरिये भाजपा को नसीहत दे रहे है, उन्हें कम से कम यह नसीहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देनी चाहिए कि महंगाई कम करने के लिए भूपेश सरकार ने क्या प्रयास किया? पेट्रोल-डीजल पर कितना वैट कम किया?

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी का जो मुद्दा वह केंद्र सरकार के लिए उठाते है,उन्हें कम से कम अपनी राज्य की कांग्रेस सरकार से पूछना चाहिए कि 2,500 का बेरोजगारी भत्ता 10 लाख युवाओं को क्यों नही दिया ? किसानो को जिस तरह भूपेश सरकार ने बारदाना, धान खरीदी और खाद- बीज के लिए तरसाया है,उन्हें किसान आने वाले समय मे माफ नही करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का जन्मदिवस किस दिन के रूप मे कांग्रेस मनाना चाहेगी इस ओर भी कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए । क्योंकि भूपेश बघेल जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद छत्तीसगढ़ उड़ता छत्तीसगढ़ के रूप मे भारत मे जाना जाने लगा है ।

ठोकने ने कहा कि कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्य्क्ष ने महापुरुष का जिक्र किया है, उन्हें यह भी नही पता है कि प्रधानमंत्री खुद को प्रधान सेवक कहते है, इसलिए उनका जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रूप में आज से नही विगत 8 सालों से मनाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस को एक परिवार की सेवा करना ही आदत है, इसलिए उन्हें जरूरतमंदों के लिए आयोजित सेवा पखवाड़ा जैसे आयोजन की समझ नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here