धोनी से खास तोहफा मिलने पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हुआ इतना खुश कि लिख दी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली,

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं। धोनी की गिनती क्रिकेट इतिहास के महानतम कप्तानों में होती है और भारत ही नहीं बल्कि विरोधी टीम के खिलाड़ी और फैंस भी माही के खेल के मुरीद है। हाल ही में जब भारतीय टीम का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से हुआ था तब बाबर आजम और शोएब मलिक मैच के बाद धोनी से बात करते नजर आए थे।

एक तरफ जहां फैंस धोनी के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। वहीं, धोनी भी अपने फैंस पर बेशुमार प्यार लुटाते रहते हैं। हाल ही में इसकी बानगी तब देखने को मिली जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को धोनी की साइन की हुई CSK की जर्सी तोहफे में मिली। इसकी जानकारी खुद हारिस ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

हारिस रऊफ ने ट्विटर पर जर्सी का फोटो शेयर करते हुए लिखा, “लीजेंड और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे अपनी खूबसूरत शर्ट गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है। नंबर-7 अब भी अपने व्यवहार और उदारता के साथ लोगों का दिल जीत रहे हैं।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इस समय ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की ओर से खेल रहे हैं। वहीं, धोनी के इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के जरिए मैदान पर लौटने की उम्मीद है। सीएसके कप्तान इस साल की मेगा-नीलामी से पहले फ्रैंचाइज़ी द्वारा रिटेन किए गए चार खिलाड़ियों में से एक थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here