तबीयत बिगड़ने के बाद नुसरत भरूचा को ले जाया गया था अस्पताल 

 मुंबई 
‘प्यार का पंचनामा’ फेम नुसरत भरूचा के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर है। चक्कर आने के बाद उन्हें फिल्म के सेट से सीधे अस्पताल ले जाया गया। नुसरत अगली फिल्म लव रंजन के साथ कर रही हैं। राहत की बात यह है कि वह अस्पताल में भर्ती नहीं है। डॉक्टर्स ने नुसरत को कम से कम 15 दिनों के लिए आराम की सलाह दी गई है।

सेट पर बिगड़ी तबीयत
नुसरत मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं। वह चाहती थीं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए। फिल्ममेकर ने नुसरत के साथ 23-24 दिन की शूटिंग बहुत अच्छे तरीके से की। फिलहाल शूटिंग अभी रुकी हुई है। अनुमान है नुसरत के अधिकांश सीन बाकी हैं। पिछले सात दिनों से ही नुसरत की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। वह मुश्किल से खड़ी हो पा रही थीं और बात कर पा रही थीं।

अस्पताल ले जाया गया
ईटाइम्स से बात करते हुए नुसरत भरूचा ने कहा कि ‘डॉक्टरों ने बताया यह वर्टिगो अटैक है। शायद ज्यादा तनाव की वजह से चक्कर आया है।  कोरोना महामारी ने हर किसी के शरीर पर इमोशनली और फिजिकली असर डाला है।‘ वह कहती हैं कि ‘मैंने सोचा था कि एक-दो दिन में ठीक हो जाऊंगी लेकिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। मैंने सेट पर इसकी सूचना दी। उन्होंने मुझे हिंदुजा अस्पताल ले जाने का फैसला किया। जब तक मैं वहां पहुंचीं मेरी हालत और ज्यादा खराब हो गई। मुझे ऊपर ले जाने के लिए व्हीलचेयर की जरूरत पड़ी। मेरा ब्लड प्रेशर गिरकर 65/55 हो गया था।‘ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here