BSE Big News : डी.पी. आभूषण लिमिटेड अब बीएसई सूचीबद्ध

BSE Big News
BSE Big News

मुंबई। BSE Big News : मध्य भारत में, अपने आठ शोरूम के साथ, रिटेल ज्वेलरी इंडस्ट्री में एक अग्रणी नाम डी.पी. आभूषण लिमिटेड पूरे गर्व के साथ प्रतिष्ठित बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर अपनी आधिकारिक सूची की घोषणा करता है। वर्तमान में डी.पी. आभूषण लिमिटेड नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) में सूचीबद्ध है।

डी. पी. आभूषण लिमिटेड के लिए एक अहम उपलब्धि

BSE Big News : बीएसई में सूचीबद्ध होना डी. पी. आभूषण लिमिटेड के लिए एक अहम उपलब्धि है, जो रिटेल ज्वेलरी सेक्टर में इसकी श्रेष्ठता और विकास की संभावनाओं को दर्शाता है। डी.पी. आभूषण लिमिटेड वर्तमान में रतलाम, भोपाल, इंदौर, उज्जैन, उदयपुर, बांसवाड़ा, कोटा और भीलवाड़ा में अपने स्टोर्स संचालित करता है।

BSE Big News : डी.पी. आभूषण लिमिटेड अब बीएसई सूचीबद्ध
डी.पी. आभूषण लिमिटेड

BSE Big News : बीएसई लिस्टिंग समारोह का भव्य आयोजन मुंबई (महाराष्ट्र) में स्थित बीएसई इंटरनेशनल कन्वेंशन हॉल में सम्पन्न हुआ, जिसमें रत्न और आभूषण इंडस्ट्री और कैपिटल मार्केट की प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया। इस अवसर पर महाराष्ट्र के आवास मंत्री, अतुल सावे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: विशाल नामांकन रैली, सबसे बड़े लीड का दावा

BSE Big News : आयोजन में विशेष अतिथि के रूप में शामिल ये गणमान्य 

आयोजन में आईबीजे (इंडियन बुलियन एंड ज्वेलरी एसोसिएशन) के अध्यक्ष पृथ्वी राज चौहान, जीजेईपीसी (जेम एंड ज्वेलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल) के अध्यक्ष  विपुल शाह और जीजेसी (ऑल इंडिया जेम एंड ज्वेलरी डोमेस्टिक काउंसिल) के चेयरपर्सन संयम मेहरा विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए। साथ ही मंच पर उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तियों में बीएसई लिस्टिंग और ट्रेडिंग डेवलपमेंट के प्रमुख गिरीश जोशी, प्रभुदास लीलाधर समूह की चेयरपर्सन और एमडी श्रीमती अमीषा वोरा एवं  जीवन जागेटिया मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Red Fort : लाल किले के गढ़ में सिक्योरिटी फ़ोर्स की Big सर्जिकल स्ट्राइक, मुठभेड़ में 29 नक्सलियों ढेर, 25 लाख का इनामी कमांडर मारा गया

BSE Big News : “डी.पी. ज्वेलर्स” ने पिछले 84 वर्षों में विश्वास और गुणवत्ता की विरासत बनाई

“डी.पी. ज्वेलर्स” ने पिछले 84 वर्षों में सम्पूर्ण मध्य भारत में विश्वास और गुणवत्ता की विरासत बनाई है। 1940 में स्थापित डी.पी. आभूषण लिमिटेड, आज चौथी पीढ़ी द्वारा संचालित किया जा रहा है, जो शुद्धता और पारदर्शिता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए लोकप्रिय है। विभिन्न अवसरों के लिए सोने, चाँदी, हीरे और प्लैटिनम की उच्च गुणवत्ता वाली ज्वेलरी की विस्तृत रेंज डी.पी. आभूषण लिमिटेड की विशेषता है।

BSE Big News: हमारे कलेक्शन में वैवाहिक, वैलेंटाइन, पारंपरिक, लाइटवेट और ट्रेंडी आभूषणों की अनेक वैरायटी उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here