टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. सो में एक नए किरदार की एंट्री हो रही है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट की है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल जाएगी. वहीं काव्या-वनराज को बड़ा शॉक लगेगा. शाह परिवार भी अनुपमा की लाइफ में आने वाले इस शख्स को देखता रह जाएगा. इस नए किरदार की एंट्री अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार करेगी. वहीं लड़ाई-झगड़ों का दौर खत्म होगा और अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी आपको देखने को मिल सकता है.

अब तक आपने देखा कि अनुज कपाड़िया नाम का एक शख्स आ रहा है, जो कि बापूजी के पुराने कारखाने को खरीदना चाहता है, उसके लिए 5 करोड़ रुपये की कीमत देने को तैयार है. वनराज और काव्या इस बात से काफी खुश हैं. वहीं आगे आप एपिसोड में देखें कि अनुपमा के खास दोस्त ने उसके लिए एक रीयूनियन पार्टी रखी है, जिसमें अनुपमा के सभी क्लासमेट आने वाले हैं. अनुपमा के रीयूनियन में जाने की बात समर सबको बताएगा. रीयूनियन की बात सुनकर खाने की टेबल पर बैठे काव्या, पारितोष और वनराज, अनुपमा का मजाक बनाएंगे.

वहीं बा पूछेंगी की रीयूनियन पार्टी क्या होती है, जिस पर समर बताएगा कि इन पार्टियों में पुराने दोस्त मिलते हैं. वहीं काव्या कहेगी कि ऐसी पार्टी में पुराने बॉयफ्रेंड भी आते हैं. ये बात सुनकर बा हैरान रह जाती हैं. वनराज (Sudhanshu Pandey) हंसते हुए कहता है अनुपमा (Anupama)  का कोई बॉयफ्रेंड भी हो सकता है क्या, लेकिन शायद इस बार वनराज गलत है. अनुपमा की लाइफ में वनराज से पहले एक खास शख्स जरूर था, जो अब वापसी कर रहा है. अनुपमा के लिए रीयूनन पार्टी भी उसी खास शख्स ने रखी है. ये सारी बातें जानने के बाद वनराज को जरूर जलन होगी.

अनुपमा (Anupama) के घर वाले सोचेंगे कि अनुपमा की रीयूनियन पार्टी ऐसी-वैसी ही होगी, जबकि ये पार्टी कमाल की होने वाली है. जब अनुपमा और अनुज एक दूसरे से मिलेंगे तो दोनों का पास्ट सबके सामने आने वाला है. अनुज कपाड़िया(Anuj Kapadia), अनुपमा का क्लासमेट होने के साथ ही लवर भी है. दोनों का मिलने शो में एक न्या टर्निंग प्वाइंट लेकर आने वाला है. अनुज का मकसद है अनुपमा के जीवन की उलझनों को सुलझाना. इसलिए ही उसने बापूजी का कारखाना खरीदने का सोचा है.

वैसे इस बार अनुपमा (Anupama) नहीं चाहेगी कि वो कारखाना खरीदे. अनुपमा का सोचना है कि एक तो वो उसका क्लासमेट है और दूसरी ओर वो नहीं चाहती की अनुज जमीन की ज्यादा कीमत दे. उसका मनना है कि अनुज (Anuj Kapadia) जमीन की असल कीमत से बहुत ज्यादा रुपये दे रहा है. अब ये देखने वाली बात होगी की अनुज, अनुपमा की मदद कैसे करता है और क्या अनुपमा की उलझनों का हल जल्द निकलेगा. वहीं परिवार वाले उसके और अनुज के बारे में जानने के बाद क्या सोचेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here