जब पहलाज निहलानी के बेटे के प्यार में पागल थीं करीना कपूर, ‘सोलमेट’ बताकर खुद खोले थे ये राज

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan's first soulmate ) अपनी फिल्मों और करियर के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। यहां हम बताने जा रहे हैं उनके पहले प्यार के बारे में, जो न तो शाहिद कपूर थे और न ही सैफ अली खान।

जी हां करीना कपूर को जब पहली बार प्यार हुआ तो वह केवल 13 साल की थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि करीना को शाहिद कपूर और सैफ अली खान से पहले एक लड़के से प्यार हुआ था। करीना ने अपने प्यार का यह किस्सा खुद शेयर किया था।

Rediff.com को दिए अपने एक पुराने इंटरव्यू में करीना ने पर्सनल लाइफ से जुड़ा यह राज खोला था। उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया था कि उनका पहला प्यार कोई तीसरा शख्स था जिसके बारे में लोगों को नहीं पता। वह थे 1990 में आई फिल्म 'आज के शहंशाह' में नजर आ चुके ऐक्टर विकी निहलानी। विकी निहलानी फेमस प्रड्यूसर पहलाज निहलानी के बेटे हैं।

करीना ने इस इंटरव्यू में कहा था, 'विकी निहलानी और मैं सोलमेट की तरह थे। वह हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता। वह मेरा पहला प्यार है। मैं जब 13 साल की थी तब मुझे उससे प्यार हुआ था।'

इस दौरान करीना ने बताया था कि उन्होंने फ्यूचर के लिए कोई प्लान नहीं किया था, क्योंकि शादी जैसी चीजों के बारे में सोचना काफी जल्दबाजी होती। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए और करीना ने बयान दिया था कि अगले 10 सालों के लिए वह अपने करियर को लेकर कमिटेड हैं।

वहीं विकी निहलानी ने इटैलियन लड़की Justine Rumeau से शादी रचा ली। हालांकि, विकी की वाइफ का 43 साल में किसी बीमारी की वजह से निधन हो गया। वहीं करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी रचाई और फिलहाल वह दो बच्चों तैमूर और जेह की मां हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here