जनता और कार्यकर्ता से रूबरू होने बूथ तक पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल,श्रीचंद सुंदरानी,संजय श्रीवास्तव

रायपुर

कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना के अंतर्गत आज भाजपा रायपुर शहर के विभिन्न बूथों में भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ता और जनता से मुलाकात की। पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल काली बाड़ी चौक, मौलाना अब्दुल रउफ वार्ड के बूथ क्रमांक 43 में पहुंचे । जनता ने उनसे प्रधानमंत्री आवास व 5 किलो अतिरिक्त राशन न मिलने की शिकायत की । इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले 3 वर्षों में जनहित के सारे कार्य रुके पड़े हैं और इसकी जिम्मेदारी भुपेश सरकार की है। उन्होंने सरकार को जनहित के कार्य शीघ्र कराने अन्यथा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी ।

भाजपा रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी पंडरी स्थित गुरु गोविंद सिंह वार्ड के बूथ क्रमांक 84 जगन्नाथ नगर पहुंचे । उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ की मजबूती के लिए कार्य करने का आवाहन किया। उन्होंने जनता से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में विकास के नए आयाम गढ़े । भारत के सभी विश्व स्तरीय शैक्षिक संस्थान आज छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार की देन है। उन्होंने भुपेश सरकार की नाकामी बताते हुए कहा कि पिछले 3 सालों में उन्होंने विकास के लिए प्रयास तक नहीं किए। वार्ड के नागरिकों ने उन्हें सफाई व्यवस्था ना होने व पेयजल की समस्याओं से अवगत कराया।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव लाल बहादुर शास्त्री वार्ड के विनोबा भावे शक्ति केंद्र में पहुंचे । उन्होंने कहा यह आम जनता से सदभाव व समन्वय बनाने का अच्छा माध्यम है। हम जनता से मिलकर उनकी समस्याएं सुनकर उसके निराकरण का प्रयत्न कर रहे हैं। कार्य विस्तार योजना में विभिन्न वार्डों में वर्धमान सुराणा ,किशोर महानंद ,अनुराग अग्रवाल, मुरली शर्मा, अजय साहू, अनूप खेलकर, प्रवीण देवड़ा, राहुल राव, चांदनी वालेरा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here