छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए…विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत… हितग्राहियों को मिला ई रिक्शा

रायपुर,

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के 9 वे स्थापना दिवस समारोह का आयोजन होटल सयाजी में किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष श्री चरणदास महंत थे।कार्यक्रम की अध्यक्षता छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष आई के गोहिल ने की।इस अवसर अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चरणदास महंत ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक की प्रदेश में सर्वाधिक 615 शाखाए है। बैंक ने कोरोना काल मे अग्रणी रहकर किसानों एवम ग्राहकों को जो निर्बाध अपनी सेवाएं दी जो प्रसंशनीय है। उन्होंने छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के 9 वे स्थापना दिवस पर सभी को बधाई एवं शुभकामनाए दी।

इस अवसर पर बैंक के अध्यक्ष आई के गोहिल ने इस अवसर पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक की बस्तर से लेकर अंबिकापुर के दुर्गम क्षेत्रों में भी छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक द्वारा 615 शाखाओं और 3000 से अधिक बैंक मित्रों के माध्यम से ग्रामीणों को बैंकिंग सुविधाए प्रदान की जा रही है।उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस शुभ अवसर पर आकर उन्होंने हमें गौरवान्वित किया।इस अवसर पर वितीय समावेशन हेतु नई एटीएम युक्त मोबाइल बैंक का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर रायपुर के क्षेत्रीय प्रबंधक अमरजीत सिंह खनूजा द्वारा हितग्राहियो को E- रिक्शा वितरित किया गया ।

इस से हितग्राहियो को लाभ मिल सके तथा पर्यावरण भी संतुलित रह सके। इस कार्यक्रम में बैंक में विशेष कार्य करने वाले सेवायुक्तो को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रीजनल डायरेक्टर भारतीय रिजर्व बैंक श्रीमती ए शिवागामी, जीएम नाबार्ड  महेश गोयल, डीजीएम भारतीय स्टेट बैंक आर के राव,एजीएम

भारतीय रिजर्व बैंक एम वी पेंढारकर,एजीएम एसएलबीसी रायकवार की गरिमामय उपस्तिथि थी।

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ राज्यग्रामीण बैंक के महाप्रबंधक विजय अग्रवाल ए के बेहेरा, ए के निराला एवम सहायक महा प्रबंधक जी एन मूर्ति , सतीश कश्यप के साथ ही बड़ी संख्या में बैंक के सेवायुक्त मौजूद थे। छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के सहायक महा प्रबंधक जी एन मूर्ति ने बैंक के सभी वरिष्ठ एवम मुख्य प्रबंधको हेतु, प्रेणात्मक व्याख्यान एवम प्रबंधकीय उदबोधन कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें बैंक के पूर्व वरिष्ठ अधिकारी एवम मोटिवेशनल स्पीकर वी वाय जोगलेकर ने विभिन विषयो पर संबोधन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here