कैंसर पीड़ित बच्चे का होगा बेहतर इलाज… यादव ठेठवार समाज के युवाओं ने दिखाया उत्साह.. 20 लाख तक का सहयोग का आश्वासन…परिवार को दी नगद राशि

रायपुर।

सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि, समाज का एक बच्चा मोक्ष यदु कैंसर जैसी गंभीर रोग से पीड़ित है और उसके माता-पिता की आर्थिक स्थिति दयनीय है । इस बात जानकारी होते ही समाज के युवाओं ने मदद की ज़िम्मेदारी ली।

दुर्ग संभाग के यादव ठेठवार समाज के युवाओं को जब जानकारी हुई कि समाज का एक गरीब परिवार अपने बच्चे को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी सेबचाने का प्रयास कर रहा है। इस बात की जानकारी मिलते ही समाज ने संबंधित व्यक्ति से संपर्क किया और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। जिसके तहत 14 मार्च सोमवार को मनोज यादव ने युवाओं से सहयोग लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स ) में पहुंच कर पीड़ित परिवार को नगद राशि देकर आर्थिक सहायता की राशि प्रदान की और परिवार को विश्वास दिलाया कि यादव ठेठवार समाज के युवा हर संभव मदद करेंगे और 20 लाख रुपए तक की राशि का सहयोग शासन की योजनाओं के तहत दिलाया जाएगा। इन युवाओं ने किया सहयोग दुर्ग संभाग के यादव ठेठवार समाज के मनोज यादव, रायपुर राज के पूर्व संचालक मनीष यदु, प्रदेश प्रवक्ता युवा प्रकोष्ठ उमेश यदु , तेजेश यदु,अभिषेक यादव, जितेश यादव, हीरा यादव, रायपुर राज्य अध्यक्ष सन्तोष यदु, देवीदयाल यदु, महेंद्र यादव, लखन गोविंदा यादव, करण यदु, लव यदु, प्रवीण यादव फाफाडीह का नाम प्रमुख रूप से शामिल है।

प्रदेश प्रवक्ता युवा प्रकोष्ठ उमेश यदु

क्या कहते हैं प्रदेश प्रवक्ता:- यादव ठेठवार समाज युवा प्रकोष्ठ के प्रवक्ता उमेश यदु ने बताया की समाज के युवा साथी ऐसे ही कार्यों के लिए अब आगे आते रहेंगे केवल इस बच्चे की ही बात नहीं है। और भी लोग इस प्रकार के सहयोग के लिए समाज के समक्ष आएंगे या फिर समाज को अगर जानकारी होगी तो तत्काल प्रभाव से हर संभव मदद किया जाएगा और इस बच्चे को शासन की योजनाओं के तहत 20 लाख रुपए सहायता राशि दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here