कांग्रेस यह न भूले कि क्रिया की प्रतिक्रिया होती है- भाजपा

रायपुर,

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल  ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  सहित कांग्रेस नेताओं पर अमर्यादित राजनीतिक बयानबाजी करने का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी है कि या तो कांग्रेस के बेलगाम नेता सुधर जायें अन्यथा जैसे को तैसा जवाब दिया जा सकता है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेसी हद में रहें कांग्रेस के जैसा शब्दकोश हमारे पास भी है

चंदेल ने कहा है कि कांग्रेस के सभी नेता और स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार हल्की भाषा  का प्रयोग कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश प्रभारी व अन्य नेताओं के प्रति लगातार अमर्यादित भाषा का उपयोग हो रहा है। मुख्यमंत्री भी अपने पद की मर्यादा और गरिमा का जरा सा भी सम्मान नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस यह न भूले कि क्रिया की प्रतिक्रिया होती है। कांग्रेस की ओर से अमर्यादित शब्द उपयोग होते रहे तो भाजपा कांग्रेसी शब्दकोश का कांग्रेस पर ही इस्तेमाल कर सकती है। तब तिलमिलाए कांग्रेसी प्रदेश भर में एफआईआर कराने थाने- थाने घूमते नजर आएंगे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के भाजपा नेताओ के राजनीति से सन्यास लेने वाले बयान पर श्री चंदेल ने कहा कांग्रेस नेता बौखला गए है ,दहशत में है भाजपा को चुनौती देने से पहले अपना घर तो ठीक कर ले कांग्रेस ने वरिष्ठ मंत्री टी एस बाबा कांग्रेस के कामों की पोल खोल चुके है ऐसे में पहले वहा ध्यान देने की जरूरत हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता तथा महिला विधायक रंजना साहू ने कहा है कि क्या मुख्यमंत्री चाहते हैं कि हम उन्हीं की भाषा में बात करें? उन्होंने कहा कि हमारे संस्कार में नहीं है कि किसी के विरुद्ध अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करें। ऐसा करना उस कांग्रेस की संस्कृति है, जिसके लोकसभा में संसदीय दल के नेता महामहिम राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी कहकर अपमानित करते हैं और जिसकी अध्यक्ष सोनिया गांधी माफी मांगने की बजाय महिला मंत्री स्मृति ईरानी से बिना वजह टकराव करती कांग्रेस संस्कृति का परिचय देती हैं। बबूल के बीज बोने पर आम नहीं उगा करते। तब भी कांग्रेस के नेताओं को हम आगाह कर रहे हैं अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल बंद करे। पिछली बार 15 साल का वनवास मिला था अब की बार 25 साल का वनवास झेलने कांग्रेस तैयार रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here