कांग्रेस गठबंधन को स्पष्ट बहुमत तय – विकास

गुवाहाटी
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और असम के प्रभारी विकास उपाध्याय असम में बचे शेष दो चरणों के मतदान को लेकर सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने राहुल गांधी के प्रस्तावित सभाओं को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है।

संसदीय सचिव ने आगे कहा है कि असम की जनता ने भाजपा को सिरे खारिज कर दिया है। यहां असम में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को सुनने जनता गहराई से रुचि ले रही है। राहुल गांधी की जनसभाओं में उमड़ रही भीड़ इस बात को और बल दे रही है। उन्होंने आज फिर से एक बार दावा किया कि कांग्रेस गठबंधन स्पष्ट बहुमत की ओर बढ़ रही है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी असम में कांग्रेस को 100 से ज्यादा सीट मिलने का दावा किया है।

गौरतलब है कि असम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी आज राज्य के दौरे पर हैं। कामरूप में एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा रोजगार देने की कोशिश नहीं करती। युवाओं की मदद करने की कोशिश नहीं करती। उल्टा असम पर आक्रमण करती है। सीएए असम पर आक्रमण है। ये सिर्फ एक कानून नहीं है, ये आपके इतिहास, भाषा और भाईचारे पर आक्रमण है और इसलिए हम इसे रोक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here