ओवैसी, अमानतुल्‍लाह इस्‍लाम और पैगंबर के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी से भड़के बोले- जुबान और गर्दन काट देनी चाहिए!

नई दिल्‍ली
राजधानी में हुई एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कथित रूप से इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर विवाद हो गया है। एक वीडियो शेयर करते हुए AIMIM नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्‍ली पुलिस को उसकी जिम्‍मेदारी याद दिलाई। वहीं, AAP विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने ऐसा बयान देने वाले की 'जुबान और गर्दन, दोनों काटकर' सख्‍त से सख्‍त सजा देने की बात कही।

दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब में हुई थी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस
ओवैसी और खान, दोनों नेताओं ने प्रेस क्‍लब ऑफ इंडिया में हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का वीडियो लगाया है। वीडियो में इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के लिए कथित रूप से अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल किया गया है। ओवैसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "पैगंबर का अपमान मंजूर नहीं है। क्‍या धर्मगुरुओं के वेश में छिपे ये अपराधी इस्‍लाम से अपना अप्राकृतिक जुड़ाव खत्‍म कर सकते हैं? आप जो चीज पसंद नहीं करते, उसपर इतना समय क्‍यों खपाते हैं। मुझे यकीन है कि आपके अपने धर्म में भी काफी कुछ होगा जिसपर चर्चा हो सकती है।" ओवैसी ने अगले ट्वीट में दिल्‍ली पुलिस को टैग करते हुए कहा कि 'यह आदमी केवल मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्‍लाम का अपमान कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदा करने वाला है। अगर आप अपनी जिम्‍मेदारियां भूल गए हों तो हम एक रीफ्रेशर कोर्स करा सकते हैं।'

खान ने कहा, ऐसे लोगों की गर्दन काट देनी चाहिए
दिल्‍ली वक्‍फ बोर्ड के चेयरमैन और AAP विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने भी वही वीडियो शेयर किया है। खान ने लिखा है कि "हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफरती कीड़े की जुबान और गर्दन दोनो काट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए। लेकिन हिंदुस्तान का कानून हमें इसकी इजाजत नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूं कि दिल्‍ली पुलिस इसका संज्ञान ले।"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here