आम आदमी पार्टी की ओर से बीजापुर में बैठक का आयोजन

बीजापुर,

बीजापुर के ब्लाको में आम आदमी पार्टी की बैठक हुई। इसमें काफी संख्या में सामाजिक लोग ,पार्टी के सदस्य तथा प्रमुख लोगों ने शामिल होकर पार्टी की नीतियों को जाना। पार्टी के जिला प्रभारी समीर खान ने बैठक में विभिन्न ग्रामीणों क्षेत्रों से आए सामाजिक लोग, राजनीतिक लोगो को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। आप नेता समीर जी ने कहा कि पार्टी द्वारा दिल्ली और पंजाब में जनहित में किए जा रहे कार्यों से खुश होकर दिल्ली की जनता के बाद अब पंजाब के लोगों ने भी भारी बहुमत के साथ सत्ता में लाया है।

इसी को देखते हुए अब बीजापुर छत्तीसगढ़ में भी पार्टी को सत्ता में लाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि आज बीजापुर के युवा बेरोजगार घूम रहे है लोगो के आने जाने के लिए परिवहन की व्यवस्था नहीं हैं लोग आज भी मिलो दूर से पैदल यात्रा कर हैं ,दोनो राजनीतिक पार्टी भाजपा , कांग्रेस ने बीजापुर क्षेत्र का शोषण किया हैं जनता के पैसे। की दुरुपयोग किया हैं मूलभूत सुविधाओं से कोई सरोकार नहीं हैं लोगो को इस लग रहा हैं अब आम आदमी पार्टी पर ही उम्मीद लग रह हैं जिस प्रकार से पार्टी की ओर से पहली बैठक में लोगों का उत्साह देखने को मिला है, इससे लग रहा है कि लोग यहां पर शासन करने वाले दलों से ऊब चुके हैं।

आज के बैठक जिला के सभी पदाधिकारी को जानकारी दिया गया की प्रदेश प्रभारी संजीव झा के निर्देशन में सभी ब्लॉक में प्रभारी नियुक्त किया गया और उनकी जवाबदारी तय किया गया ब्लॉक प्रभारी को सभी पंचायतों तथा गावों में सदस्यता अभियान चलाने को कहा गया एवम पार्टी द्वारा जारी नंबर 6263230333 पांपलेट भी गावों में चस्पा करने को कहा गया हैं आम आदमी पार्टी बस्तर में 2023 की चुनाव को लेकर बहुत गंभीर हैं इसी कड़ी बीजापुर , दंतेवाड़ा , सुकमा में समीर खान को जिला प्रभारी नियुक्त किया गया हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here