आइएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने की दूसरी शादी…..

जयपुर

आइएएस अधिकारी टीना डाबी ने बुधवार को दूसरी शादी कर ली है। राजस्थान की चर्चित आइएएस अधिकारी टीना डाबी ने आइएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की । टीना ने अपनी उम्र से 12 साल बड़े प्रदीप गवांडे के साथ जयपुर के एक होटल में शादी की है। शादी समारोह में दोनों के स्वजन और कुछ अतिथि शामिल हुए। शादी राजस्थानी ,मराठी रीति-रिवाज से संपन्न हुई। प्रदीप का परिवार मराठी है। टीना की मां मराठी और पिता राजस्थानी हैं। शुक्रवार को आशीर्वाद समारोह होगा। इसके लिए अधिकारियों और राजनीतिक क्षेत्र के लोगों को आमंत्रित किया गया है। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और प्रदीप उच्च शिक्षा विभाग में सयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं। दोनों ने इंटरनेट मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में जानकारी साझा की थी। दोनों इंटरनेट मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। टीना का कहना है कि किसी आम लड़की की तरह मैंने शादी की। मेरे परिवार में सब खुश हैं।

आइएएस टापर टीना डाबी कौन हैं जानें,

आइएएस टापर टीना डाबी का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ था। टीना 2015 में यूपीएससी की टापर बनी थीं। उसी वर्ष अतहर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रशिक्षण के दौरान टीना और अतहर मसूरी में मिले और शादी करने का फैसला किया था। दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। वर्तमान में टीना जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, जबकि अतहर जम्मू-कश्मीर में प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं।

अतहर से तलाक के बाद टीना ने किया था ये पोस्ट

”तलाक के बाद टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि आप जो भी कर लें, लोग आपके बारे में बात करेंगे ही। अच्छा होगा कि आप वो करें, जिससे आपको खुशी मिले और आप अपनी जिंदगी बेहतर तरीके से जी सकें। ”

एक ही नजर में प्यार

आमिर और टीना सबसे पहले दोनो ट्रेनिंग विभाग के सम्मान समारोह में मिले थे तभी से आमिर को  एक ही नजर में टीना को दिल दे दिया । टीना ने बताया कि हम लोग एक दूसरे से पहले बार ट्रेनिंग विभाग के कार्यक्रम में सुबह मिले थे और  आमिर उनसे मिलने शाम को पहुंच गया । एक ही नजर में प्यार हो गया । टीना ने बताया था कि आमिर अच्छे इंसान हैं। टीना ने सोशल साइट पर आमिर के साथ शादी करने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर यह जोड़ी काफी चर्चा में रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here