अवैध रूप से शराब तस्करी करते शराब तस्कर गिरफ्तार…35 पौवा देशी शराब जप्त

रायपुर। कुलदीप शुक्ला, प्राप्त सूचना के अनुसार थाना गोलबाजार क्षेत्रांतर्गत पुराना चीर घर के पास मंदिर के पीछे शास्त्री मार्केट में एक व्यक्ति अपने पास शराब रखा है। उसे बेचने के फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा थाना प्रभारी गोलबाजार को सूचना की तस्दीक कर आवश्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन तथा थाना प्रभारी गोलबाजार के नेतृत्व में थाना गोलबाजार पुलिस की टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। व्यक्ति ने पूछताछ में अपना नाम तन्नु उर्फ तनवीर हुसैन निवासी बांसटाल रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखे लाल रंग की थैली की तलाशी लेने पर देशी शराब रखा होना पाया गया।

शराब रखने के संबंध में तन्नु उर्फ तनवीर हुसैन से वैध दस्तावेज की मांग की गई परन्तु उसके द्वारा किसी भी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था।

जिस पर आरोपी तन्नु उर्फ तनवीर हुसैन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध रूप से रखे 35 पौवा देशी शराब एवं नगदी रकम 200/- रूपये देशी शराब की कीमती 2,800/- रूपये को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना गोलबाजार में अपराध क्रमांक 137/22 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई। गिरफ्तार आरोपी – तन्नु उर्फ तनवीर हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here