Poisonous Liquor : मुजफ्फरपुर के मुरौल में जहरीली शराब से मौत, पड़ोसी ने पिलाई थी शराब

मुजफ्फरपुर | Poisonous Liquor :  जहरीली शराब पीने से मुजफ्फरपुर जिले के मुरौल प्रखंड के ईटहा गांव के बोलेरो चालक अशोक कुमार राय उर्फ सुजीत राय (25) की मौत सोमवार की शाम हो गई। उसने इलाज के दौरान जूरनछपरा स्थित एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। ब्रह्मपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच भेजा, जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया।

Poisonous Liquor : इससे पहले पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने विसरा निकालकर सुरक्षित रख लिया। इससे मौत के कारणों का पता लगाया जाएगा। फिलहाल पुलिस एफआईआर की प्रक्रिया कर रही है। मनियारी के चकभिखी से दो को हिरासत में भी लिया है। अशोक को मनियारी ले जाकर शराब पिलाने वाले आरोपित की भी तलाश की जा रही है। उसके घर पर छापेमारी की गई, लेकिन वह परिवार के साथ फरार है।

Poisonous Liquor : जहरीली शराब से मौत होने की सूचना पर सकरा थाने से पुलिस मुख्यालय तक एक बार फिर से हड़कंप मचा रहा। सकरा थानेदार, सीओ, विशेष पुलिस और सैप जवान ईटहा गांव पहुंचे। अशोक के पिता रामनाथ राय और अन्य परिजन से घंटों पूछताछ की। थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया कि मृतक के पिता रामनाथ राय ने अपने पड़ोसी धर्मेंद्र राय को आरोपित किया है। पुलिस को बताया कि उसका पुत्र अशोक बोलेरो चलाता था।

Poisonous Liquor : शनिवार को आरोपित धर्मेंद्र राय दबाव देकर बोलेरो को भाड़े पर अपने ससुराल मनियारी थाना के चकभिखी ले गया था। जब देर रात तक अशोक वापस नहीं लौटा, तब फोन कर जानकारी ली। उसने बताया कि धर्मेंद्र ने शराब खरीदकर खुद पीने के साथ उसे भी पिला दी। अशोक ने रात में घर आने से इनकार कर दिया।

Poisonous Liquor : रविवार की सुबह घर लौटा, तब उसे उल्टी और पेट दर्द होने लगा। कुछ समय बाद उसकी आंख की रोशनी भी कम होने लगी। इसके बाद बेला स्थित एक डॉक्टर से आंख का इलाज कराने ले गए, जहां जहरीला शराब पीने से आंख की रोशनी खत्म होने की वजह बताई गई।

साथ ही एसकेएमसीएच में जल्द भर्ती कराकर इलाज कराने की सलाह दी गई। इसके बाद उसे जूरनछपरा के एक निजी भर्ती कराया। इलाज के दौरान मौत हो गई। एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव गांव ले गए, जहां अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस जहरीली शराब पीने की सूचना पर ईटहा गांव गई थी। छापेमारी की जा रही है। दो संदिग्धों को भी पकड़ा गया है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कानूनी प्रक्रिया पूरी होगी। बयान की कवायद की जा रही है।
-जयंतकांत, एसएसपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here