होम आइसोलेशन से डाक्टर से अच्छा आनलाइन ट्रीटमेंट मिला

रायपुर
39 वर्षीय महिला सोनिया पांडे ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने जब होम आइसोलेशन का आॅप्शन भरा तो उन्हें न केवल डाक्टर से आनलाइन अच्छा ट्रीटमेंट मिला, बल्कि स्वस्थ होने के बाद डॉक्टर द्वारा उन्हें फॉलोअप समझाईश भी दी गई।

सोनिया पांडेय ने बताया कि उसे 12 तारीख को फीवर आया। 13 अप्रैल को रिपोर्ट आई जिसमें कोविड पॉजिटिव आया। इसके बाद हमने होम आइसोलेशन का रेजिस्ट्रेशन करवाया। डॉक्टर के आॅप्शन मैंने डां आलोक तिवारी को चुना। डॉ आलोक तिवारी ने हमें पूरी तरह गाइड किया। किस तरह से मेडिसीन लेनी है, किस टाइम में लेनी है, सर ने हमें दिन मैं दो से तीन बार कॉल किया और हमें प्रोत्साहित किया आप जरूर ठीक हो जाएंगी, बस टाइम से मेडिसिन लीजिये।

हमने मेडिसिन लेना स्टार्ट किया और पांच से छ: दिन बाद फीवर आना बंद हो गया। सर ने कहा फीवर की मेडिसिन लेनी की जरूरत नहीं है। आप मल्टी विटामिन लीजिये, खूब अच्छे से खाना खायें, जूस पीजिये और जितना हो सके आराम कीजिये और आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है। हमने सर के बताए हुए इंस्ट्रक्शन को फोलो किया, टाइम टू टाइम सर को टेम्प्रेचर और आॅक्सीजन लेवल संबंधी अपनी रिपोर्ट भेजी। मॉनिटरिंग करने से पता चल पाता है कि आप कितना रिकवर कर रहे है। सर ने स्वस्थ होने के बाद भी फालोअप कॉल करके पूछा कि अभी आपको कोई परेशानी तो नही है ? आप अच्छे से खाइये और मल्टीविटामिन लीजिए। अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और किसी भी तरह की परेशानी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here