साल 2022 अपने अजीबो गरीब फैशन के लिए भी जाना जाएगा…. जाने कौन सबसे ज्यादा चर्चित चेहरा 

मुंबई

अजीबो गरीब फैशन से ये साल सुमार रहा, हर साल कई तरह के फैशन आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन कुछ कपड़े और लुक हमेशा हमारे जेहन में रह जाता है। ठीक ऐसे ही साल 2022 अपने अजीबो गरीब फैशन के लिए भी जाना जाएगा। इस साल कई बड़ी हस्तियां अनोखे और अलग ड्रेस में नजर आए। ज्यादा चर्चित चेहरा

उर्फी जावेद ने एक अलग ही फैशन सेट किया

अजीबो गरीब फैशन की बात आते ही सबसे पहले उर्फी जावेद का नाम दिमाग में आता है। उर्फी ने एक अलग ही फैशन सेट किया है। वह अक्सर अपने कपड़ों की वजह से खबरों की सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अब तक ब्लेड, धागा, फूल और तस्वीर समेत कई चीजों से बनी ड्रेस में नजर आ चुकी हैं।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट मचा  हंगामा 

दीपिका पादुकोण के पति और अभिनेता रणवीर सिंह अतरंगी कपड़ों के लिए जाने जाते हैं। वह अबतक अजीब कपड़ों में दिख चुके हैं। उनका पहनावा एक अलग ही ट्रेंड में रहता है। हाल ही में उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसे देखने के बाद काफी हंगामा भी मचा था।

रणवीर सिंह ने अबकर कई तरह के रंगीन और अतरंगी कपड़ों में फैंस के बीच सामने आ चुके हैं। कई लुक और ड्रेस के लिए तो रणवीर काफी ट्रोल भी हुए हैं।

मेट गाला सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया

मेट गाला में देश-विदेश की तमाम हस्तियां अनोखे कपड़े पहनकर पहुंचते हैं। फ्रेड्रिक रॉबर्टसन भी मेट गाला 2022 में स्पाइक्स ड्रेस पहनकर पहुंचे थे, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

मॉडल-अभिनेत्री कारा डेलेविंगने मेटा गाला 2022 में ‘गोल्ड पेंटेट बॉडी’ के साथ पहुंची हुई थी । उनका शरीर गोल्ड बॉडी पेंट से ढका हुआ था। कारा डेलेविंगने का यह हॉट लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

रणवीर सिंह ने अबकर कई तरह के रंगीन और अतरंगी कपड़ों में फैंस के बीच सामने आ चुके हैं। कई लुक और ड्रेस के लिए तो रणवीर काफी ट्रोल भी हुए हैं।

राखी सावंत की स्पाइडर मैन का लुक

राखी सावंत अपने बयान की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस साल वह स्पाइडर मैन के कपड़ों में नजर आई थी। उनका स्पाइडर मैन का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here