विकेंड आप इन वेब सीरीज़ का लुफ्त उठा सकते हैं

वीकेंड पर इंतजार हर सोमवार से ही शुरू कर देते हैं। ऐसे में अगर वीकेंड पर आपको अच्छी वेब सीरीज एन्जॉय करने का मौका मिले तो मजा ही आ जाए।                                                        grahan review disney plus hotstar  इस वीकेंड पर आप भी ऐसी तीन वेब सीरीज देख सकते हैं जो हाल ही में रिलीज हुई हैं और साथ ही काफी अच्छी भी हैं।

ग्रहण- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

24 जून को रिलीज हुई ये सीरीज 8 एपिसोड की है। इस सीरीज की कहानी साल 1984 में हुए दंगो की है। जिसमें साल 2016 में एसआईटी जांच कराई जा रही है ताकि दोषियों को सजा मिल सके। कहानी में पॉलिटिक्श है, ड्रामा है, इमोशन है और सबसे इम्पोटेंट रोमांस है।MV5BMDViNDJiMzQtNjllNi00YzFhLTgxMmEtMjJiMGFlMWQxODM4XkEyXkFqcGdeQXVyMTEzMTI1Mjk3. V1

 

Ray- नेटफ्लिक्स

आज यानी की 25 जून को सीरीज रिलीज हुई है। सीरीज में चार एपिसोड हैं लेकिन चारों की कहानी अलग अलग है। सीरीज एक साइको थ्रिलर है जिसमें कई बेहतरीन कलाकार जैसे- अली फज़ल, श्वेता बासु, मनोज बाजपेयी, गजराज राव, के के मेनन, हर्षवर्धन कपूर है।

 

धूप की दीवार- जी5 ,dhoopkideewar

25 जून को जी5 पर रिलीज ये वेब सीरीज एक लव स्टोरी है। इस लव स्टोरी की कहानी काफी अलग है। इंडिया- पाकिस्तान में वार चल रहा है जिसके कारण इंडिया और पाकिस्तान अपना अपना जाबाज जवान खो देता है। जिसके बाद एक ही उर्म साझा कर रहे उनके बच्चे पहले तो एक दूसरे पर अपना गुस्सा निकालते हैं फिर एक दूसरे से बातचीत करते हुए करीब आ जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here