अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर नुपुर सेनन नजर आएंगे

बॉलीवुड

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेताओं में शुमार है, जो एक साल में चार और कभी कभी पाँच फिल्में भी पूरी कर लेते हैं। फ़िलवक्त उनकी कई फिल्में पूर्णता की ओर अग्रसर हैं। फिल्मों में व्यस्त रहते हुए भी आम लीक से हट कर कुछ न कुछ नया करने की उनकी चाहत बनी रहती है। इसी चाहत के तहत अक्षय कुमार ने अपने हिट म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ के दूसरे भाग की घोषणा कर दी है। बी प्राक द्वारा गाए गए गाने को एक सीक्वल मिलेगा और अक्षय कुमार एक बार फिर नुपुर सेनन के साथ नजर आएंगे। इस नए म्यूजिक वीडियो का टीजर 30 जून को रिलीज होगा।Nupur Sanon and Akshay Kumar kickstarts shooting for Filhall 2 actress shares a glimpse from set min

‘फिलहाल 2’ का गीत ‘और दर्द जारी है…’ के जरिये इस बार रूह तक पंहुचेगी अक्षय और नुपूर की दर्द भरी प्रेम कहानी। ‘कुछ ऐसा कर कमाल कि तेरा हो जाऊं, मैं किसी और का हूँ फिलहाल कि तेरा हो जाऊं।’ नवंबर 2019 में रिलीज बी प्राक के स्वर से सजा म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’  ने गजब की धूम मचाई थी। जानी के लिखे गीत और बी प्राक की आवाज पर अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की फ्रेश जोड़ी ने म्‍यूजिक वीडियो में धमाल मचाया था।

बी प्राक ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के लिए भी ‘तेरी मिट्टी…’ भी गाया था। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी नई म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। बकौल अक्षय कुमार यदि ‘फिलहाल’ ने आपके दिल को छुआ तो ‘फिलहाल 2’ का गीत ‘और दर्द जारी है…’ की ‘मोहब्बत’ आपकी रूह को छू लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here