रविशंकर बताये जिन मोदी की गारंटी की बात कर रहे उन्होंने उनकी खुद की गारंटी क्यों नहीं ली

सुशील आनंद शुक्ला अध्यक्ष कांग्रेस संचार विभाग छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

रायपुर । भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद की पत्रकारवार्ता का जवाब देते हुये प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि रविशंकर प्रसाद बताये कि भाजपा में उनकी आज खुद की क्या स्थिति है। मोदी ने उनको मंत्री पद से क्यों हटाया? जिस मोदी के पास रविशंकर की खुद की गारंटी नहीं उस मोदी की रविशंकर दुहाई दे रहे है। 2014 के चुनाव में नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को कुछ गारंटी दिया था। 100 दिन में महंगाई कम करने का हर खाते में 15 लाख देने का, हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का किसानों की आय दुगुनी करने का था। इन वायदों पर तो मोदी फेल हो गये। मोदी के दूसरे कार्यकाल के अंतिम कुछ महिने बचे है। मोदी के पास अपनी कोई उपलब्धि नहीं है जो वे जनता को बता पाये वे विरोधी दल के नेता पर झूठे आरोप लगाकर वोट मांग रहे है। अपने कामों के दम पर तो वोट मांगने का साहस मोदी खुद नहीं दिखा पा रहे। भाजपा नेता उस मोदी की गारंटी की दुहाई दे रहे है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी के भ्रष्टाचार अलोकतांत्रिक चरित्र का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डट कर पूरी निर्भीकता से मुकाबला कर रहे है तो मोदी ईडी को भेजकर केंद्रीय जांच एजेंसियों को आगे करके षडयंत्र रचकर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने में लगे है। सारा छत्तीसगढ़ जान रहा है कि भाजपा के पास मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता का कोई नेता नहीं है उनकी योजनाओं और पांच सालो में किये गये कामो का जवाब नही ंतो भाजपा ईडी के माध्यम से फर्जी कार्यवाहियां कर मुख्यमंत्री और कांग्रेस को बदनाम करने में लगी है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस पांच साल के काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता और कांग्रेस के घोषणा पत्र में किये गये वायदो के आधार पर प्रथम चरण में भाजपा का खाता भी नहीं खुल रहा। दूसरे चरण में भी कांग्रेस प्रचंड बहुमत से जीतेगी। राज्य में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा भूपेश बघेल पर जितना हमला करेगी कांग्रेस और मुख्यमंत्री उतने मजबूत होंगे। जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उतनी मजबूती से खड़ी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here