युवक को जिंदा जलाया, जेब से मिला यूपी के पत्रकार होने का सबूत, हालत नाजुक

सिवान
बिहार के सिवान में एक युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये दिल दहला देने वाली वारदात सिवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र का है. जहां कन्हौली में एक युवक को जिंदा जला दिया गया. युवक की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीडित युवक के पास उत्तर प्रदेश का प्रेस प्राधिकार पत्र मिला है. वहीं उसके जेब में मिले आधार कार्ड पर यूपी के जालौन जिले के उरई का पता दिया हुआ है. जख्मी युवक का नाम रामु बताया जा रहा है. हालांकि हालत नाजुक होने के कारण युवक अभी कुछ भी बता पाने की हालत में नहीं है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दूसरी तरफ सीवान के रघुनाथपुर अंतर्गत रखोली गांव में बिहारी नोनिया की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विवेक कुमार शर्मा की टीम ने युवक की मौत के कारणों पर हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की.

जांच में पुलिस ने पाया कि नोनिया ने पारिवारिक विवाद के कारण बाएं हाथ से अपनी कनपटी में गोली मार ली थी. दरअसल नोनिया सभी काम बाएं हाथ से ही करता था. इसलिए गोली बायीं तरफ से मारी गयी थी. पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर लिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here