मोदी @ 20 किताब पर होंगे जिला स्तर पर कार्यक्रम, क्या हैं मोदी पर देश की विख्यात हस्तियों के विचार, भाजपा करेगी प्रसार

रायपुर,

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 20 वर्ष के प्रशासकीय परिदृश्य पर आधारित पुस्तक “मोदी @ 20” में देश की विख्यात हस्तियों के विचारों का जिला स्तर पर प्रसार करेगी। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में इस संदर्भ में दो श्रेणियों में कार्यक्रम रूपरेखा तैयार की गई। एक अभियान राजनीतिक तथा दूसरा गैर राजनीतिक होगा।

“मोदी @ 20” पुस्तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यपद्धति पर आधारित है। देश की जानी-मानी हस्तियां मोदी जी के बारे में क्या सोचती हैं, उनके विचारों पर आधारित लेख इस पुस्तक में हैं।भारत रत्न स्वर्गीय लता मंगेशकर ने इस किताब की प्रस्तावना लिखी है। देश के नागरिकों के लिए यूनिक आईडी के जनक नंदन नीलेकणी ने इस किताब में मोदी के लिए लिखा है। अभी यह पुस्तक अंग्रेजी में है लेकिन इसका हिंदी संस्करण जल्द ही बाजार में आएगा। किताब का उद्देश्य देश की तरक्की के लिए लगातार प्रयासरत प्रधानमंत्री मोदी के बारे में देश के प्रबुद्ध जनों की सोच को बताना है। देश के लिए सोचने वाले वर्ग के बीच इस पुस्तक का प्रसार किया जाना है। शैक्षणिक संस्थाओं में कार्यक्रम होंगे तो साथ ही राजनीतिक स्तर पर भी प्रबुद्ध जनों के बीच इस किताब पर विमर्श किया जाएगा और देश की उन्नति के लिए मोदी जी द्वारा किए जा रहे परिश्रम से अवगत कराया जाएगा।

एक दिवसीय कार्यशाला में भाजपा प्रदेश विष्णुदेव साय, संगठन महामंत्री पवन साय, महामंत्री किरण देव, भूपेंद्र सवन्नी, पुस्तक अभियान संयोजक ओपी चौधरी, सह संयोजक दीपक महस्के, सदस्य पंकज झा, नलिनीश ठोकने, शताब्दी पांडे, अनुराग अग्रवाल सहित भाजपा जिला प्रभारी, जिलों के “मोदी @20” कार्यक्रम के सदस्य शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here