मोदी कैबिनेट के विस्तार पर बोला बड़ा हमला: एयर इंडिया और सिंधिया दोनों ही बिकाऊ हैं : सीएम बघेल

रायपुर
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी के कैबिनेट में शामिल मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा हमला बोला है। सीएम बघेल ने कहा कि एयर इंडिया का लोगो महाराजा है और मोदी सरकार ने इसे बेचने की जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपी है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही अपने मंत्रिमंडल में विस्तार करते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई नए चेहरे शामिल किए हैं। 

सिंधिया को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनाए जाने पर सीएम बघेल ने कहा कि एयर इंडिया और सिंधिया दोनों ही बिकाऊ हैं। वहीं जब पत्रकारों ने महंगाई को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि देश में महंगाई केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ रही है। पहले नोटबंदी किया गया, फिर जीएसटी लाया गया और गलत तरीके से लॉकडाउन लगाया गया। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों के कीमतों में बढ़ोतरी महंगाई बढ़ने का सबसे बड़ा कारण है। जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव गिर गए हैं तब भी पेट्रोल और डीजल के बीच प्रतियोगिता हो रही है कि कौन आगे निकलता है। जब पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत बढ़ती है तब अन्य सामानों के दाम भी बढ़ते हैं। 

ग्वालियर में सिविल एयरपोर्ट की संभावनाएं हुईं तेज, सीएम ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया से की मांग बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्री बनाए जाने पर मध्यप्रदेश में भी भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था जो लोग पूर्व कांग्रेसी सिंधिया के नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने से जलन महसूस कर रहे हैं उन्हें बरोनोल (एक क्रीम जिसका उपयोग जलने वाली चोटों पर उपचार के लिए किया जाता है।) दी जानी चाहिए।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here