मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुनकुरी में विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से की भेंट-मुलाकात

कुनकुरी/जशपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  कुनकुरी में विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों और प्रमुखों से भेंट-मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर लोगों से सामाजिक गतिविधियों के संबंध में चर्चा करने के साथ ही उनसे शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन का फीडबैक भी लिया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर सामाजिक प्रतिनिधियों की मांग पर सामाजिक भवनों के निर्माण के लिए राशि स्वीकृत किए जाने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने भेंट-मुलाकात के दौरान रौतिया समाज के सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 20 लाख रूपए स्वीकृत किए जाने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कुनकुरी विकासखण्ड के गयार समाज को गौठान से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया और मछली पालन के लिए उन्हें योजनांतर्गत आवश्यक मदद तथा तालाब का गहरीकरण कराए जाने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए।

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर भगत समाज के लिए नारायणपुर, हस्तिनापुर में उनके 6.20 एकड़ जमीन का बाउंड्री कराकर वहां वृक्षारोपण कराए जाने की भी बात कही। मुख्यमंत्री ने नागवंशी समाज के प्रतिनिधियों की मांग पर मंगल भवन निर्माण के लिए 15 लाख रूपए, मुस्लिम समाज कम्यूनिटी हाल के लिए 20 लाख रूपए तथा शिया समाज के भवन के लिए 15 लाख रूपए स्वीकृत किए जाने की घोषणा की। इस मौके पर संसदीय सचिव श्री यू.डी. मिंज, मुख्यमत्री के सचिव श्री सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here