मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पजिटिलानी कालसी में आयोजित खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुये

देहरादून

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पजिटिलानी कालसी में आयोजित खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुये । इस दौरान उन्होंने मिनी स्टेडियम पजिटीलानी के विस्तारीकरण, पजिटीलानी में पेयजल योजना के निर्माण एवं फटेऊ-डांडा छानी तक मोटर मार्ग निर्माण की घोषणा की। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन की उदासी, निरसता को दूर कर देता है। खेल भावना एक ऐसी भावना है जो जीवन के हर क्षेत्र में काम आती है।

उन्होंने कहा कि वे स्वयं को खिलाड़ियों से जुड़े हुए कार्यक्रमों में जाने से खुद को रोक नहीं पाते। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार प्रत्येक गांव में मिनी स्टेडियम बनाने पर विचार कर रही है। हमारे प्रतिभावान खिलाड़ियों को संसाधनों की कोई कमी न हो इसके लिए हम नई खेल नीति लेकर आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज हमारा देश भारत हर दिन नई ऊंचाइयों को छू रहा है। पहले सैनिकों को गोली का जवाब देने के लिए परमिशन लेनी पड़ती थी लेकिन आज दुश्मनों को गोली का जवाब गोलों से दिया जा रहा है। इस दौरान विधायक श्री मुन्ना सिंह चौहान, ब्लॉक प्रमुख कालसी मठोर सिंह, ज्येष्ठ प्रमुख भीम सिंह चौहान समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here