माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर डेट नाइट की तस्वीर की शेयर

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है. वे अपने किरदार के साथ-साथ फैशन सेंस से भी फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में मालदीव में अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड क‍िया. अपने वेकेशन के दौरान एक्ट्रेस अपने पति श्रीराम नेने के साथ डेट नाइट का भी आनंद ले चुकी हैं. अब एक बार फिर माधुरी अपनी दूसरी डेट नाइट के लिए तैयार हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल ही रही है.

ये तस्वीर माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्र‍िंटेड टॉप के साथ मैचिंग प्लाजो और लॉन्ग लेंथ श्रग कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और अपने इस लुक को लाइट मेकअप से टीम अप किया है. पिक्चर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "डेट नाइट".

माधुरी की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "खूबसूरत" तो वहीं ज्यादातर यूजर ने हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया. इससे पहले एक्ट्रेस ने मालदीव से पति श्रीराम नेने के साथ वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जहां कपल डेट नाइट एन्जॉय करते दिखे. दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आए. माधुरी का आज भी ग्लैमरस लुक वाकई देखने लायक है.  

माधुरी दीक्षित फिलहाल रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. पिछली बार उन्हें फिल्म कलंक में बड़े स्क्रीन पर देखा गया था. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अब वे जल्द ही नेटफ्लिक्स सीरीज फाइंडिंग अनामिका में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here