महिला कांग्रेस के प्रभारियों की बैठक, फूलोदेवी नेताम ने कहा कि प्रभारियों को प्रत्येक महीना जाकर मीटिंग लेना होगा

    रायपुर,

    छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की बैठक आज रायपुर मुख्यालय में आयोजित किये गये थे। राज्यसभा सांसद एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम ने बैठक लिए जिसमें लोकसभा प्रभारी, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष के साथ विस्तृत चर्चा किये।

    सांसद एवं प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने कहा कि प्रत्येक महीना अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में जिला प्रभारी एवं लोकसभा प्रभारी को जाकर मीटिंग लेनी होगी और उसके रिपोर्ट को महिला कांग्रेस के कार्यालय में देने होगें। जहां-जहां पर जिला प्रभारियों या लोकसभा प्रभारियों का शिकायत मिला है उसे हम हटा दिये है। संगठन हमारा मजबूत पहले से ही है लेकिन इसे और अधिक मजबूत बनाने के लिए हम सबको सामंजस्य बनाकर काम करना होगा और यदि किसी को काम करने में कुछ भी परेशानी हो तो हमें बताये हर समस्या का समाधान होता है।

    कई जिला प्रभारी एवं लोकसभा प्रभारी के काम की तारीफ भी किये। जिनकी जानकारी प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने दी। जिला अध्यक्षों ने पोलिंग बूथ की रिपोर्ट फूलोदेवी नेताम को सौंपी। हर बूथ में पांच-पांच महिलाओं को शामिल किये गये है और जो जिला अध्यक्ष पोलिंग बूथ का रिपोर्ट नहीं दे पाये है उन्हें 15 दिन का समय दिया गया है और इस बैठक में जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी यदि बिना सूचना दिये मीटिंग में अनुपस्थिति हुए उसके लिए कारण बताओ नोटिस जारी करने को कहा गया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here