महा वैक्सीन है जीवन रक्षा अभियानःगोविंद सिंह राजपूत

भोपाल

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा वैक्सीन महाअभियान की तैयारियों का सुरखी विधानसभा क्षेत्र के तालचिरी, बरौदा, चांदोनी सहित विभिन्न ग्रामों में वैक्सीन सेंटरों का निरीक्षण किया। राजपूत ने लोगों से अपील कि इस वैक्सीन महाअभियान में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर वैक्सीन लगावायें, ताकि आप सुरक्षित रहें और आपका परिवार भी सुरक्षित रहे। कोरोना से बचने का एकमात्र सुरक्षित और सफल उपाय वैक्सीनेशन ही है। उन्होंने कहा कि यह महाअभियान जीवन-रक्षा अभियान है, जिसे सफल बना कर हम स्वयं अपने परिवार के सदस्यों की रक्षा करें।

वैक्सीन लगवाने आए लोगों का किया सम्मान

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुँचकर वैक्सीन लगवाने आए लोगों को प्रोत्साहित करते हुए उनका फूल-मालाओं से सम्मान किया। जिन लोगों ने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं, उनके लिए शुभकामनाएँ दीं। अन्य लोगों को भी वैक्सीनेशन के लिये प्रोत्साहित कर जिन महिलाओं को वैक्सीन लग चुकी है उन्हें बधाई देते हुए सम्मानित किया।

लोगों से करें अच्छा व्यवहार

राजपूत ने वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुँचकर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया। साथ ही उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन सेंटर पर अच्छे से अच्छी व्यवस्थाएँ की जाएँ, ताकि जनता को कोई भी परेशानी न हो। साथ ही लोगों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए। आम जनता को वैक्सीन संबंधित पूरी जानकारी दी जाए, जिससे लोगों में भ्रम की स्थिति ना रहे। जो लोग वैक्सीनेशन कराने आ रहे हैं, उनसे भी अनुरोध करें कि वह अपने मित्र व परिजनों को भी वैक्सीन लगवाएँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here