ममता बनर्जी ने अपनी ही सांसद महुआ मोइत्रा को ‘फटकारा’, वायरल हो गया वीडियो

नई दिल्ली,

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बैठक में अपनी ही पार्टी की हाई प्रोफाइल सांसद महुआ मोइत्रा को कड़ी फटकार लगा दी। सोशल मीडिया पर इस बैठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीएमसी सांसद मोइत्रा को सीएम ममता बनर्जी सख्ती से संबोधित कर रही हैं।

ममता बनर्जी ने समीक्षा बैठक के दौरान कृष्णानगर से सांसद महुआ बनर्जी की खिंचाई करते हुए कहा कि चुनाव के टिकटों का बंटवारा पार्टी द्वारा तय किया जाएगा। ममता बनर्जी ने बंगाली में संबोधित हुए कहा, ”महुआ, मैं स्पष्ट संदेश देती हूं, मुझे यह देखने की जरूरत नहीं है कि कौन किसके खिलाफ है। अगर कोई किसी को पसंद नहीं करता है, तो वह यूट्यूब या अखबार में खबरें देने लगता है।”

टीएमसी सुप्रीमो ने आगे कहा, ”ऐसी राजनीति एक दिन के लिए हो सकती है, लेकिन हमेशा के लिए नहीं हो सकती है। केवल एक व्यक्ति का हमेशा के लिए एक ही स्थान पर रहना भी उचित नहीं है। जब चुनाव आएंगे तो पार्टी तय करेगी कि किसको टिकट देना है और किसको नहीं। इसलिए कोई मतभेद नहीं होना चाहिए। सभी को मिलकर काम करना चाहिए। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मुझे पता है।” इस दौरान महुआ मोइत्रा सहमति में केवल सिर हिलाती दिख रही हैं।

टीएमसी सांसद को बेहद तल्ख अंदाज में ममता बनर्जी की ओर से दी गई चेतावनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ममता ने जयंत साहा से ‘गड़बड़ी’ के बारे में पूछा। उन्होंने पूछा कि “ऐसा क्यों हुआ? सब कुछ यूट्यूब पर भेज दिया गया था?

ममता बनर्जी ने तीखे अंदाज में कहा, “मुझे पता है कि इस खेल के पीछे कौन है और कौन नहीं। इसे प्लांट किया गया था और मीडिया में लाया गया था। मैंने सीआईडी ​​(आपराधिक जांच विभाग) के माध्यम से इसके बारे में जानकारी ली है।

दरअसल, ममता बनर्जी पिछले महीने के आखिर में हुई एक घटना का जिक्र कर रही थीं। महिलाओं का एक ग्रुप कृष्णानगर डाकघर मोड़ पर जमा हुआ था और उन्होंने “बांग्ला आवास योजना” स्कीम में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। उन्होंने इस संबंध में जयंत साहा और उनके सहयोगियों के खिलाफ जांच की भी मांग की। इसका एक वीडियो तब सुर्खियों में रहा था। इन प्रदर्शनकारी महिलाओं का संबंध महुआ गुट से माना जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here