भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में मोहन मरकाम और आम आदमी पार्टी आमने सामने

रायपुर. 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, प्रदेश संगठन मंत्री भानु प्रकाश चंद्रा ने कोंडागांव जिला के आप नेता व प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष पांडे के समर्थन में प्रेस वार्ता किया और यह बात रखा कि आप नेता आशुतोष पांडे ने विगत दिनों कोंडागांव जिले में हुए भारी भ्रष्टाचार जैसे विशेष कर फ़ोटो घोटाला,बर्तन घोटाला, चपरासी भर्ती घोटाला, BRGF मद की लूट जैसे कई मुद्दों को उठाया गया.

सरकार ने इस पर सीधी कार्यवाही करते हुए मोहन मरकाम के खास अधिकारी राजेश मिश्रा D.E.O. को निलंबित किया व सहयोगियों के विरुद्ध कार्यवाही चल रही है अपने ही सरकार में स्वयं को घिरता देख मोहन मरकाम तिल मिला उठे व भ्रष्टाचार के खिलाफ उठ रही आम आदमी पार्टी की आवाज को दबाने के लिए पुलिस का सहारा लिया आम आदमी पार्टी पदाधिकारि पर एफआईआर दर्ज कराये.  इससे यह स्पष्ट होता है कि मोहन मरकाम भ्रष्टाचार के सहयोगी है और किसी भी हद तक जा सकते है.

आशुतोष पर पूर्व में हुए कोंग्रेसी कार्यकर्तओं द्वारा किये गए हमले और वर्तमान में मोहन मरकाम की साजिश किसी बड़ी घटना की ओर इशारा कर रही है ऐसे में आप नेता आशुतोष पांडे जी के जान को खतरा है। हम सरकार से आशुतोष की सुरक्षा की मांग करते है, यदि इस बीच कोई अनहोनी होती है, तो इसकी जवाबदेही मोहन मरकाम व प्रदेश सरकार की होगी।

आगे उन्होंने कहा की कोंडागांव में हो रहे भ्रस्टाचार की लड़ाई अनवरत जारी रखेंगे और जल्द ही भांडा फोड़ यात्रा निकालने की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here