भोपाल में जशपुर और लखीमपुर खीरी जैसे मामला सामने आया, दुर्गा विसर्जन के दौरान सिरफिरे ने भीड़ में दौड़ाई कार, कई घायल

भोपालः

बीते दिनों  छत्तीसगढ़ के जशपुर में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भीड़ पर कार चढ़ाने के मामले ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी भी ऐसा ही मामला सामने आया था. अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक सिरफिरे कार ड्राइवर ने भीड़ में इतनी तेजी से कार को रिवर्स किया कि इसकी चपेट में आकर 2-3 युवक घायल हो गए. गनीमत रही कि हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं. घटना शनिवार रात भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र की है. जहां दुर्गा विसर्जन के दौरान सड़क पर भारी भीड़ थी.

क्या है मामला
घटना शनिवार रात भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र की है. जहां दुर्गा विसर्जन के दौरान सड़क पर भारी भीड़ थी. इसी दौरान एक सिरफिरे कार ड्राइवर ने इतनी तेजी से अपनी कार को रिवर्स किया कि 2-3 युवक कार की चपेट में आकर घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और फिलहाल घटना की जांच कर रही है. पुलिस आरोपी कार ड्राइवर की पहचान करने में जुटी है. वहीं इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

बीते शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के जशपुर में भी ऐसे ही एक हादसे में एक शख्स की मौत हुई थी और कई लोग घायल हुए थे. बता दें कि एक अनियंत्रित कार दुर्गा विसर्जन के जुलूस में मौजूद श्रद्धालुओं को रौंदते हुए निकली थी. जिसकी चपेट में आकर गौरव अग्रवाल नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी. घटना के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सीएम भूपेश बघेल ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here