भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेसी विधायकों से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपति मुर्मू के लिए समर्थन मांगा

रायपुर.

NDA ने राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए जनजाति वर्ग से आने वाली श्रीमती द्रोपति मुर्मू को अपना उम्मीदवार बनाया है। 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले मतदान के लिए रायपुर जिले के कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा, कुलदीप जुनेजा व विकास उपाध्याय से भाजपा रायपुर जिला ने समर्थन मांगा है। आज भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी व महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ने रायपुर ग्रामीण कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा के निवास में जाकर उनसे द्रौपदी मुर्मू जी के पक्ष में मतदान करने की अपील की । रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय ,रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा के शहर से बाहर होने के कारण भाजपा पदाधिकारियों ने उन्हें व्हाट्सएप पर व टेलिफोनिक चर्चा के समर्थन मांगा ।
भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस विधायकों से समर्थन मांगते हुए कहा छत्तीसगढ़ एक आदिवासी बहुल राज्य है आजादी के 75 वर्ष में समाज के सबसे वंचित वर्ग की महिला सदस्य देश के सबसे बड़े संवैधानिक पद की दावेदार है। उन्होंने कहा कि इस वर्ग को सम्मान देते हुए सभी कांग्रेसी विधायकों को श्रीमती द्रोपति मुर्मू जी को वोट देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here