बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी का आज जन्मदिन, इमरान की एक्ट्रेस को दे दिया था दिल

नई दिल्ली
बॉलीवुड में अगर मशहूर डायरेक्टर की गिनती हो तो मोहित सूरी का नाम जरूर आता है. कई हिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले मोहित आज यानी 11 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं.

मोहित सूरी ने 'कलयुग', 'आवारापन' जैसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्में दी हैं. साथ ही 'आशिकी 2', 'हमारी अधूरी कहानी' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' जैसी रोमांटिक फिल्मों में भी उनका काम बेहद सराहनीय था.

मोहित सूरी का जन्म 11 अप्रैल 1981 में हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि मोहित सूरी महेश भट्ट के रिश्तेदार हैं. मोहित सूरी की मां महेश भट्ट की छोटी बहन थीं. लेकिन उनकी मौत बेहद कम उम्र में हो गई थी. मोहित शुरू से ही अपने पिता के ज्यादा करीब नहीं थे. इसलिए 16 साल की उम्र में ही मोहित ने काम करना शुरू कर दिया.

करियर के शुरुआती दिनों में मोहित टी-सीरीज में काम करते थे. यहां उन्होंने बतौर ऑफिस असिस्टेंट शुरुआत की थी. इस ऑफिस में मोहित का काम कैसेट्स लाना और ले जाने का था. धीरे-धीरे मोहित भट्ट कैंप से जुड़ गए और यहां असिस्टेंट के तौर पर काम किया. मोहित के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म 'जहर' थी और इसी फिल्म से शुरू हुई थी उनकी प्रेम कहानी.

मोहित के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जहर' में इमरान हाशमी के साथ उदिता गोस्वामी थीं. फिल्म के दौरान ही मोहित और उदिता एक-दूसरे को पसंद करने लगे और लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली. आज उदिता और मोहित के दो बच्चे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here